उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दीपचंद गोलीकांड का खुलासा; घायल ने पुलिस के साथ मिलकर रचा था षड्यंत्र, दरोगा सहित दो सस्पेंड

नेशनल हाईवे-9 पर हुए गोलीकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दरोगा सहित दो सस्पेंड

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार (Photo Credit; ETV Bharat)

हापुड़:जिले केथाना हापुड़ क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 पर हुए गोलीकांड का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए एक शूटर सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी घायल ने इस घटना को दरोगा के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा था. वहीं, एसपी ज्ञानंजय सिंह ने चौकी प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.


जानकारी के अनुसार, असम निवासी दीपचंद अग्रवाल ने बताया कि 9 अक्टूबर की रात को करीब सवा दस बजे वह दिल्ली जा रहा था. जैसे ही वह हाईवे-9 पर कोतवाली क्षेत्र में स्थित होटल के पास कुछ देर के लिए रुका, तभी बाइक सवार दो लोगों ने उस पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया, जिससे गोली उसकी बाजू में लग गई.


पीड़ित ने बताया कि कुमुद वैद्य और उनका लड़का सत्यम वैद्य से काफी समय से जमीन का विवाद चला आ रहा है. यह लोग उसे एक, दो बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. यह गोली उन लोगों ने ही चलवाई है.

एएसपी विनीत भटानागर ने बताया कि मामले में ग्राम श्यामनगर स्थित एक फार्म हाउस पर घायल ने चौकी प्रभारी से मिलकर गोलीकांड का षड्यंत्र रचा था. जांच में पता चला कि बिजनौर के शूटर ऑफिस से गोली लगवाने का सौदा तय किया था. 9 अक्टूबर की रात को इस गोलीकांड को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में घायल दीपचंद अग्रवाल, उसके साथी असम निवासी धनराम और शूटर आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. उधर एसपी ज्ञानंजय सिंह ने इस मामले की जानकारी मिलने पर टीपी नगर चौकी प्रभारी नितिन वर्मा और अन्य एक सिपाही को निलंबित कर दिया है.


यह भी पढ़ें:हापुड़ में युवतियों से छेड़खानी करने वाले पांच मनचले गिरफ्तार, मारपीट में घायल पिता की मौत

यह भी पढ़ें:हापुड़ में मां-बेटी की गला दबाकर हत्या, बंद घर में कई दिनों से सड़ रहा था शव


ABOUT THE AUTHOR

...view details