राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करंट देकर की गई थी किशोर की हत्या, आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार, दोस्त से मिलने उसके घर गया था युवक - murder of a teenager

जोधपुर में रविवार को मिले किशोर के शव के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी पिता-पुत्र हैं. मृतक अपनी सहपाठी से मिलने के लिए उसके घर गया था. इसी दौरान लड़की के घरवालों ने उसे देख लिया. जानिए पूरी खबर.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 4, 2024, 9:56 PM IST

करंट देकर की गई थी किशोर की हत्या
करंट देकर की गई थी किशोर की हत्या (ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर.राजीव गांधी थाना क्षेत्र के केरू गांव में रविवार को मिले किशोर के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी देवी चंद ढाका ने बताया कि दोनों आरोपी पिता-पुत्र हैं.

मृतक किशोर शनिवार रात को अपनी सहपाठी से मिलकर वापस आ रहा था, तो वह खेत में पशुओं को रोकने के लिए लगी तारबंदी पर लगाए गए बैटरी करंट के तारों में उलझ कर गिर गया. इसके बाद आरोपी अशोक और उसके पिता ओमाराम माली ने उसे पकड़ लिया और करंट लगाया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद दोनों ने युवक का शव मोटरसाइकिल पर रखकर दूसरी जगह फेंक दिया था.

इसे भी पढ़ें- जोधपुर में 15 साल के किशोर का शव मिला, परिजनों का आरोप- लड़की ने मैसेज कर बुलाया, घर वालों ने हत्या कर शव फेंका - Jodhpur teenager Death case

सहपाठी से मिलने गया था किशोर : बता दें कि रविवार सुबह जब किशोर का शव मिला, तो उसके परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. किशोर की मौत की जानकारी मिलने पर उसकी दोस्त किशोरी भी अपने घर की छत से कूद गई. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है. शनिवार रात को किशोर अपनी सहपाठी से मिलने के लिए उसके घर गया था, लेकिन जब लड़की के घर वालों को इसका पता चला, तो वो वहां से भागने लगा. इसी दौरान आरोपियों ने उसे पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details