राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी तस्कर, आरोपियों ने हाथ-पैर तोड़कर पुलिस को दी इत्तला

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने 25 हजार के इनामी तस्कर को घायल हालत में पकड़ा है. उसके हाथ और पैर में गंभीर चोटें हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Smuggler Detained In Injured State
पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी तस्कर (ETV Bharat Chittorgarh)

चित्तौड़गढ़: देश के विभिन्न राज्यों में तस्करी के लिए कुख्यात 25 हजार के इनामी बदमाश श्रीराम सुथार को पुलिस ने डिटेन कर लिया है. पुलिस को सुथार घायल अवस्था में मिला था. इसके बाद पुलिस उसे चिकित्सालय लेकर आई, जिसे गंभीर अवस्था में कड़ी सुरक्षा के बीच उदयपुर रैफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार 25 हजार का इनामी बदमाश श्रीराम सुथार लम्बे समय से फरार चल रहा था. परिजनों से पता चला है कि देर शाम एक स्कॉर्पियो और एक स्वीफ्ट कार से कुछ लोग श्रीराम सुथार के पास पहुंचे और उसे जबरन गाड़ी में डालकर ले गए और उसके साथ मारपीट की. सूत्रों के हवाले से खबर है कि सुथार को बंधक बनाकर उसके पैर तोड़ दिए और उसे मायरा घाटा क्षेत्र में सड़क पर फेंक गए. जाते-जाते पुलिस को भी इत्तला कर गए.

पढ़ें:धौलपुर : 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 11 साल से बारां पुलिस को दे रहा था चकमा - Dholpur police Action

सूचना पर थाना प्रभारी बस्सी जयेश पाटीदार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सुथार को डिटेन कर बस्सी हॉस्पिटल ले गए. बाद में उसे जिला चिकित्सालय गया, जहां से हालत गंभीर मानते हुए उदयपुर रैफर किया गया. थाना प्रभारी पाटीदार के अनुसार फिलहाल श्रीराम सुथार को गंभीर हालात में उदयपुर रैफर किया गया है. उसके दोनाें पैर और हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं. उस पर जिला पुलिस द्वारा 25000 रुपए का इनाम घोषित है. तस्करी के मामलों में पंजाब तथा हरियाणा में भी उसकी तलाश है.

पढ़ें:रूपनगढ़ गोलीकांड मामले में 3 इनामी बदमाश समेत 7 आरोपी गिरफ्तार - Rupangarh Firing Case

विभिन्न राज्यों में दर्ज है डेढ़ दर्जन मामले: चित्तौड़गढ़ के बल्दरखा के वांछित कुख्यात तस्कर श्रीराम सुथार पर राजस्थान और हरियाणा में करीब डेढ़ दर्जन मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. बल्दरखा निवासी सुथार पर तस्करों को माल सप्लाई करने, चोरी, पेरोल से फरार होने और हथियार रखने के मामले दर्ज हैं. गौरतलब है कि करीब 2 वर्ष पूर्व सुथार के बल्दरखा स्थित बाड़े में दबिश देकर पुलिस ने 18 क्विंटल डोडा चूरा, करीब 7 किलो अफीम, एक पिस्टल आदि बरामद की थी. उसकी संपत्ति और 9 गाड़ियां भी जब्त की थी. वहीं उसके खाते फ्रीज किये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details