झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दुर्गा पूजा विसर्जन जुलूस में देसी कट्टा लेकर शामिल हुआ शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पलामू जिले के नावा जयपुर थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा विसर्जन जुलूस में देसी कट्टा लेकर शामिल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

police-arrested-youth-during-durga-puja-immersion-procession-pistol-palamu
पुलिस के गिरफ्त में पिस्तल लहराते युवक (ईटीवी भारत)

पलामू: दुर्गा पूजा के विसर्जन जुलूस में देसी कट्टा लेकर एक युवक शामिल हुआ था. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक देसी कट्टा के साथ दो खोखा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पलामू के नावा जयपुर थाना को सूचना मिली थी कि पचकेडिया इलाके में एक युवक दुर्गा पूजा के विसर्जन के दौरान अपने साथ हथियार रखे हुए है. इसी सूचना के आलोक में नावा जयपुर थाना की पुलिस ने हुलिया के आधार पर जुलूस में सर्च किया. इस दौरान युवक के पास से देसी कट्टा दो खोखा एवं एक जिंदा गोली बरामद हुआ है. नावा जयपुर थाना प्रभारी कमल किशोर पांडेय ने बताया गिरफ्तार युवक की पहचान संतु कुमार महतो के रूप में हुई है. संतु नावाजयपुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ भितियाही का रहने वाला है.

थाना प्रभारी ने बताया कि युवक अपने कमर में देसी कट्टा रखे हुआ था. पुलिस को आशंका है कि युवक ने फायरिंग भी की होगी. पुलिस ने युवक से पूछताछ की है. जिसके बाद कई जानकारी मिली है. उसके पास हथियार कहां से आया यह पता लगाया जा रहा है और मामले में आगे की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने बताया कि युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details