झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रेस्टोरेंट में आधी रात चल रहा था जुए का खेल, रंगे हाथ पकड़े गए दो कारोबारी

रांची पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में आधी रात छापेमारी की. यहां से पुलिस ने जुआ खेलते हुए दो कारोबारियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

police-arrested-two-gambling-businessmen-during-raid-ranchi
जुए अड्डे पर पुलिस की छापेमारी (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

रांची:दीपावली से पहले राजधानी रांची के वीआईपी इलाकों में बड़े पैमाने पर जुए का खेल शुरू हो गया है. इस खेल में शहर के प्रतिष्ठित लोग भी शामिल हैं. दूसरी तरफ गैर कानूनी खेल को तबाह करने के लिए रांची पुलिस ने भी कमर कस ली है. शनिवार की देर रात कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय और कोतवाली थाना प्रभारी रंजीत सिन्हा ने कचहरी चौक स्थित एक रेस्टोरेंट में अचानक छापेमारी की. शनिवार की रात 1 बजे जैसे ही पुलिस रेस्टोरेंट में पहुंची, वहां खलबली मच गई. मौके से शहर के दो कारोबारी पकड़े गए, जो अवैध रूप से जुआ खेल रहे थे. गिरफ्तार कारोबारी के पास से दो लाख के करीब रुपये भी बरामद हुए हैं.

एसएसपी की सूचना पर कार्रवाई

रांची के कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक को जानकारी मिली थी कि रात के समय कुछ इलाकों में जुए का संचालन किया जा रहा है. सूचना के सत्यापन के बाद यह जानकारी मिली कि कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रेस्टोरेंट में जुए का खेल चल रहा है. जिसके बाद शनिवार रात करीब एक बजे रेस्टोरेंट में अचानक रेड किया गया. रेड में शहर के नामकुम के रहने वाले दो कारोबारी जुआ खेलते हुए रंगे हाथ पकड़े गए. मौके से लगभग 2 लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:जुए में हारने के बाद वापस मांगे 35 हजार रुपए, नहीं देने पर दो लोगों को मार दी गोली

ये भी पढ़ें:गिरिडीह के बगोदर में जुआ के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, मौके से पांच जुआरी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details