दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कर्ज वापस मांगा तो कर दिया चाकू से वार, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो हमलावरों को दबोचा - Man stabbed in Jafrabad

दिल्ली पुलिस ने जाफराबाद इलाके में युवक पर चाकू से हमला करने के मामले में मुख्य आरोपी सहित दो हमलावरों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

हत्या के प्रयास के आरोपी गिरफ्तार
हत्या के प्रयास के आरोपी गिरफ्तार (Etv Bharat)

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में युवक पर चाकू से हमला कर हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो हमलावर को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी ने पूछताछ में बताया की पीड़ित कर्ज लिया पैसा वापस देने का दबाव बना रहा था. जिसकी वजह से उन्होंने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित की हत्या की कोशिश की.

डॉ. जॉय टिर्की ने बताया की गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीन मोहम्मद उर्फ ​​सल्लू और मोहनीस के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया की 28 सितंबर को थाना जाफराबाद के माता वाली गली में एक व्यक्ति को चाकू मारने की सूचना प्राप्त हुई. सूचना मिलते ही एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित को जग परवेश अस्पताल ले गई, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में रेहड़ी लगाने को लेकर युवक को मारा चाकू, पुलिस ने जांच की शुरू

घायल की पहचान बरहमपुर निवासी हिमायूं के तौर पर हुई. उसने बताया कि उसने दीन मोहम्मद उर्फ ​​सल्लू नामक व्यक्ति को 2 लाख रुपये उधार दिए थे. लेकिन बार-बार अनुरोध के बावजूद वह पैसे वापस नहीं कर रहा था. 28 सितंबर को दीन मोहम्मद ने पीड़ित को पैसे लेने के लिए माता वाली गली में पार्क के पास बुलाया. जैसे ही पीड़ित बताए गए स्थान पर पहुंचा, दीन मोहम्मद ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित पर चाकू से कई बार हमला किया और मौके से फरार हो गया.

पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास के क्षेत्रों में लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन और विश्लेषण किया. स्थानीय स्रोतों से भी खुफिया जानकारी एकत्र की गई. जानकारी के आधार पर, टीम ने छापेमारी की और मुख्य आरोपी, दीन मोहम्मद को कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर के पास से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी दीन मोहम्मद ने अपने दो साथियों के बारे में भी खुलासा किया. आगे की जांच में वह पहले डकैती और चोरी के 11 मामलों में शामिल पाया गया. उसकी निशानदेही पर टीम ने जाल बिछाया गया और उसके साथी, मोहनीस को भी जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास के इलाके से गिरफ्तार किया गया. पुलिस मामले में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: इग्नोर करने पर लड़के ने लड़की और उसके माता-पिता पर चाकू से किया हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details