दिल्ली

delhi

वारदात को अंजाम देने की फिराक में था बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Miscreant arrested in shahdara

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 20, 2024, 5:58 PM IST

Miscreant arrested in Shahdara: राजधानी में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बताया गया कि वह किसी व्यक्ति को निशाना बनाकर वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

Miscreant arrested in shahdara
Miscreant arrested in shahdara

नई द‍िल्‍ली: द‍िल्‍ली के शाहदरा ज‍िले में कृष्‍णा नगर थाना इलाके में एक बदमाश को पकड़ा गया, जो किसी को निशाना बनाने की फिराक में था. इलाके में पेट्रोल‍िंग कर रही टीम की नजर संद‍िग्‍ध व्‍यक्‍त‍ि पर पड़ी तो उसे रोकने का प्रयास क‍िया गया. पुलिस को देखकर वह भागने लगा, जिसके बाद कुछ दूरी तक पीछा कर उसे दबोच लिया गया.

ग‍िरफ्तार शख्‍स की पहचान नदीम उर्फ ​​सलमान के रूप में हुई है और उसके खिलाफ पहले से 9 मामले दर्ज हैं. शाहदरा डीसीपी सुरेंद्र चौधरी के मुताब‍िक, 18 अप्रैल को कृष्‍णा नगर थाने के पुल‍िस पर्सनल हेड कॉन्स्टेबल व‍िवेक और व‍िनीत शाम के वक्‍त इलाके में पेट्रोल‍िंग ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान करीब 7 बजे एक संदिग्ध व्यक्ति पर पड़ी, जिसके बाद उसे पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें-नरेला में बैटरी चोरी के शक में 14 साल के लड़के की पीट-पीट कर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

बदमाश के ख‍िलाफ पहले से ही नौ मामले दर्ज पाए गए हैं. पुलिस ने जब उसकी गहन तलाशी ली तो उसके कब्‍जे से एक देशी प‍िस्‍टल और एक ज‍िंदा कारतूस बरामद हुआ. आरोपी के ख‍िलाफ कृष्णा नगर थाने की पुल‍िस ने अवैध हथ‍ियार बरामद होने के चलते आर्म्‍स एक्‍ट की धारा-25 के तहत मामला दर्ज कर ल‍िया गया है. साथ ही मामले में आगे की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जिस वक्त उसे पकड़ा गया, वह चोरी/स्‍नैच‍िंग जैसी किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में था.

यह भी पढ़ें-मोबाइल स्‍नैचर्स ने शख्‍स को मारा चाकू, घायल शख्स ने क‍िया लुटेरों का पीछा, स्‍नैचर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details