बिहार

bihar

पटना में हत्या के 8 घंटे के अंदर पुलिस ने अपराधियों को दबोचा, दिनदहाड़े गैंस वेंडर को सिर में मारी थी गोली - Youth Murder In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 5, 2024, 6:42 PM IST

Youth Murder In Patna: पटना के कंकड़बाग में हुए गैस वेंडर की हत्या मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा कि इस हत्या की साजिश मृतक के साथ काम करने वाले राहुल कुमार ने ही रची थी. राहुल ने शुटर के घर पर बैठकर इसकी प्लानिंग की और फिर 30 हजार रुपये में शुटर हायर किया था.

YOUTH MURDER IN PATNA
YOUTH MURDER IN PATNA

पटना: बिहार में हत्या की घटनाओंपर रोकथाम लगाने के लिए पुलिस एक्टिव हो गई है. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आ रहा है. जहां पुलिस ने जिले के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोकनगर रोड पर गुरुवार को हुए गैस वैंडर हत्या मामले में कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक हथियार भी बरामद किया गया है. वहीं, घटना में प्रयुक्त बाइक तथा दोनों हेलमेट भी बरामद कर लिया गया है.

चार अपराधी गिरफ्तार: दरअसल, गुरुवार को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने नालंदा के रहने वाले गैस वेंडर 40 वर्षीय रंजीत कुमार के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी. इस मामले में पटना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें संदीप कुमार, सूरज कुमार, राहुल कुमार, सन्नी कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक एवं दो हेलमेट के साथ एक देसी पिस्टल और 2 मैगजीन बरामद किया गया है.

काम करने वाले साथी ने की प्लानिंग: बताया जा रहा कि मृतक रंजीत कुमार के साथ काम करने वाले राहुल कुमार ने ही शूटरों को हायर किया था. राहुल ने शुटर सन्नी कुमार, संदीप कुमार एवं सूरज कुमार से संपर्क कर 30 हजार में सुपारी दी थी, जिसमें से 5 हजार नगद दिए गए और बकाया राशि काम होने के बाद देने की बात कही गई. वहीं, राहुल कुमार ने सन्नी कुमार के घर पर ही इस हत्या की प्लानिंग की थी. राहुल कुमार ने ही हथियार भी उपलब्ध कराया था, जिसके बाद बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

बदला लेने के उद्देश्य से करवाई हत्या:इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इसमें संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इस हत्या की मुख्य वजह मृतक रंजीत कुमार द्वारा अपने साथ काम करने वाले राहुल कुमार एवं सनी कुमार के साथ हमेशा मारपीट करने एवं गाली गलौज करने बताया जा रहा है. इस बात का बदला लेने के उद्देश्य से राहुल कुमार द्वारा इस बड़ी घटना को अंजाम दिलवाया गया.

"तकनीकी अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन सभी अपराधियों को महज 8 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में संयुक्त अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है, जिसकी बरामदगी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है." - राजीव मिश्रा, एसएसपी, पटना

इसे भी पढ़े- राजधानी पटना में दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप, अपराधियों ने गैस वेंडर को सिर में मारी गोली - Murder In Patna

ABOUT THE AUTHOR

...view details