छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर में नशेड़ियों की आई शामत, पुलिस ने नशा करने और बेचने वालों को दबोचा - Drug addicts and Smuggler

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 3, 2024, 4:27 PM IST

Police action against drug कांकेर को नशे का शहर बनाने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई की है. शहरवासियों ने नशा करने वालों का वीडियो बनाकर पिछले दिनों वायरल किया था.जिसके बाद पुलिस जागी और नशेड़ियों को सबक सिखाया.

Police action against drug
कांकेर में नशेड़ियों की आई शामत (ETV Bharat Chhattisgarh)

कांकेर : कांकेर नगर में नशेड़ियों का वीडियो बनाकर नगरवासियों ने वायरल कर दिया था.जिसके बाद पुलिस पर सवाल उठने लगे थे. इसी बीच पुलिस ने नशेड़ियों की धरपकड़ कर कार्रवाई शुरु की है. पुलिस जहां कहीं भी नशेड़ियों को देख रही है,उन्हें उठा रही है. कांकेर कोतवाली पुलिस ने जिला मुख्यालय के अलावा जिले के दूसरे थाना क्षेत्रों में गांजा, शराब और दूसरे नशे का सामान बेचने वाले पर कार्रवाई करते हुए 8 नशेड़ियों को पकड़ा है.इस दौरान गांजा बेचने वाला भी अरेस्ट हुआ है.

पुलिस ने नशा करने और बेचने वालों को दबोचा (ETV Bharat Chhattisgarh)

पुलिस ने गठित की है विशेष टीम :गौरतलब है कि आमापारा की घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई से शहर में नशेड़ियों में हड़कंप मचा हुआ है. कोतवाली पुलिस ने एक विशेष टीम गठित कर इसे लेकर अभियान चलाया जा रहा है. गांजा, प्रतिबंधित नशीली गोली और सिरप का नशा करने वाले और इसे बेचने वालों के ठिकानों पर दबिश देकर कार्रवाई की जा रही है.

हिरासत में दिनदहाड़े गांजा फूंकने वाले : कांकेर टीआई मनीष नागर ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर गांजा का कश लगा रहे रहे नशेड़ी रोहित मड़ामे, मयंक पाठक, अभय कोसरिया, रोहित बडोले, चुम्मन कोसरिया मनकेशरी, महेश यादव भंडारीपारा, तनय मंडावी बेवरती और सुरेंद्र पटेल ठेलकाबोड़ को पकड़ा गया है. इनमें कुछ के पास से पुड़िया में गांजा भी मिला.

''पुलिस को सूचना मिली की मटन मार्केट के पीछे एक युवक गांजा बेच जा रहा है.सोमवार को सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी. पुलिस को देखते ही युवक भागने लगा. जिसे नदी में दौड़ाकर घेराबंदी कर पकड़ा गया. इसके कब्जे से करीब डेढ़ किलो गांजा बरामद किया गया. पूछताछ में उसने अपना नाम इस्माइल खान बताया.जो गांजा बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था.''मनीष नागर. टीआई कांकेर कोतवाली

आपको बता दें कि पुलिस नशेड़ियों को खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है.वहीं गांजा बेचते पकड़े गए आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. लेकिन इन सबके बावजूद शहर के बड़ी मछलियों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है.

बस्तर पत्रकार गांजा तस्करी केस, आरोप में फंसे चारों पत्रकारों को मिली जमानत, दो दिन में होगी रिहाई

दंतेवाड़ा में शिक्षिका की एक्सीडेंट में मौत, ज्ञापन देकर वापस लौटते समय हादसा

आंगनबाड़ी वर्कर्स का छलका दर्द, ''काम ज्यादा और वेतन आधा''


ABOUT THE AUTHOR

...view details