झारखंड

jharkhand

पलामू में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या, आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा - Person was shot dead in Palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : May 31, 2024, 9:32 PM IST

Person was shot dead in Palamu. पलामू में एक व्यक्ति की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है. गोली चलाने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसका इलाज अस्पताल में करा रही है.

PERSON WAS SHOT DEAD IN PALAMU
अस्पताल में ग्रामीण (फोटो- ईटीवी भारत)

पलामू:पाटन थाना क्षेत्र के असनौर गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ग्रामीणों ने गोली मारने वाले व्यक्ति को पकड़कर जमकर पिटाई की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में यह हत्या का मामला लग रहा है.

दरअसल पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के असनौर और गांव में 40 वर्षीय योगेंद्र यादव शुक्रवार की शाम घूमने के लिए निकले हुए थे. इसी क्रम में सामने से एक व्यक्ति आया और उनसे बातचीत करने लगा. बातचीत के क्रम में ही आरोपी ने योगेंद्र यादव को गोली मार दी. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने गोली मारने वाले आरोपी को दौड़कर पकड़ लिया और उसकी पिटाई की.

ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से योगेंद्र यादव को इलाज के लिए मेदिनीराय राय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के क्रम में योगेंद्र यादव की मौत हो गई है. पाटन के थाना प्रभारी लालजी ने बताया आरोपी को पुलिस हिरासत में इलाज के लिए भेजा गया है, घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने आरोपी की पिटाई किया था.

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मृतक के अगल-बगल के गांव का ही है. आरोपी की हालत ठीक होने पर पूछताछ की जाएगी, पहली नजर में यह आपसी रंजिश और जमीन विवाद का मामला लगता है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में मृतक के परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें:

पलामू में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास, दिलेरी ने बचाई जान, एक अपराधी गिरफ्तार - Attack On Elderly Man In Palamu

पलामू सेंट्रल जेल के एक कैदी की मौत, दहेज हत्या का था आरोपी - Prisoner of Palamu Jail died

ABOUT THE AUTHOR

...view details