दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर कूद कर शख्स ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

एक शख्स ने शुक्रवार को टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर कूद कर जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर कूदा शख्स
टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर कूदा शख्स (Etv Bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो में शुक्रवार को एक हादसा हो गया. ब्लू लाइन के टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब द्वारका की तरफ से आने वाले ट्रैक पर एक शख्स ने कूद कर जान दे दी. घटना के बाद मेट्रो सेवा काफी देर तक बाधित रही. मृतक की पहचान चंद्र प्रकाश डाबर निवासी सुभाष नगर दिल्ली के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर घटित हुई. दिल्ली मेट्रो DCP ऑफिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पुलिस स्टेशन के कर्मचारी पहुंचे. प्लेटफार्म नंबर दो पर द्वारका की तरफ से आ रही मेट्रो ट्रैक पर लगभग 60 वर्षीय व्यक्ति का शव पाया गया. जांच करने पर पता चला कि मेट्रो ट्रेन आने से पहले वह ट्रैक पर कूद गया था. मृतक के शव को डीडीयू अस्पताल में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में बेटियों संग खुदकुशी मामला: भाइयों से नहीं होती थी बातचीत, DCP ने बताई घटना की ये वजह

बताया जा रहा है कि मृतक एनआईसी से रिटायर थे और मानसिक रूप से बीमार थे. मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज से घटना की पुष्टि हुई है. मौके पर आगे की जांच शुरू कर दी गई है. मेट्रो ट्रैक पर शख्स के कूदने की वजह से मेट्रो के संचालन में भी देरी हुई है. हादसे के बाद काफी देर तक मेट्रो ट्रेन रुकी रही. शव को ट्रैक से हटाने के बाद मेट्रो का संचालन शुरू कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेज की तैयारी कर रही युवती ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details