मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पन्ना में भारी बारिश से आमजन परेशान, लबालब हुए नदी नाले, जान जोखिम में डालकर सेल्फी ले रहे लोग - Panna heavy rainfall

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 4, 2024, 9:45 PM IST

पन्ना में हो रही लगातार भारी बारिश से नदी नाले उफान पर आ गए हैं. जिससे अमानगंज मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया है. वहीं, उफनती किलकिला कुंड के किनारे युवा सेल्फी लेते नजर आए.

PANNA RIVERS DRAINS IN SPATE
पन्ना में भारी बारिश से उफान पर हैं नदी नाले (ETV Bharat)

पन्ना: शनिवार रात से हो रही लगातार बारिश से पन्ना में नदी नाले उफान पर आ गए हैं. अमानगंज के पास ग्राम पिपरवाह में नाले का जल स्तर बढ़ गया है, जिससे पूरा मार्ग अवरुद्ध हो गया है. इस दौरान नाले के बीच से चालक ने ट्रक पार करने की कोशिश की, लेकिन वह बीच में ही फंस गया. वहीं, दूसरी ओर उफनते किलकिला कुंड के किनारे युवा जान जोखिम में डाल कर सेल्फी लेते नजर आए. पुलिस ने कुंड के पास सेल्फी न लेने की चेतावनी दी है.

पन्ना में लगातार भारी बारिश (ETV Bharat)

नाला पार कर रहा ट्रक फंसा

पन्ना के अमानगंज थाना अंतर्गत ग्राम पिपरवाह नाला में पानी सड़क से ऊपर बहने लगा, जिससे पूरा मार्ग अवरोध हो गया है. पुलिस बैरिकेड लगाकर राहगीरों को नाला पार करने से रोक रही है और पानी कम होने का इंतजार किया जा रहा है. इस दौरान एक ट्रक चालक ने नाले के बीच से ट्रक पार करने की कोशिश की, लेकिन पानी अधिक होने के कारण ट्रक फंस गया. पुलिस ने ट्रक चालक को नाला पार करने से मना किया था, लेकिन वह नहीं माना. हालांकि पुलिस की मदद से ट्रक को बाहर निकाल लिया गया है और नाले में पानी कम होने का इंतजार किया जा रहा है.

अमानगंज मुख्य मार्ग अवरुद्ध होने के बाद मौके पर अमानगंज थाना प्रभारी पिपरवाह नाला पहुंचे. उसके बाद नाले के दोनों और से पूरी तरह से आवाजाही बंद की गई. थाना प्रभारी महेंद्र सिंह भदोरिया ने कहा कि "पानी कम होने का इंतजार किया जा रहा है. जब तक पानी कम नहीं हो जाता है, किसी को भी नाला पार नहीं करने दिया जाएगा."

ये भी पढ़ें:

दादी-पोती के प्यार को बेतवा की लगी नजर, खेलते हुए दोनों नदी में बहीं, महिला की मिली लाश

बरगी डैम के सामने उफनती नदी में एक दर्जन तैराकों ने लगाई छलांग, 25 किमी तैरकर ग्वारीघाट पहुंचे, लोगों ने कहा- ये बेहद खतरनाक

उफान पर है किलकिला कुंड

पद्मावती शक्तिपीठ के पास स्थित किलकिला कुंड जलप्रपात उफान पर है. इस दौरान किलकिला कुंड के पास स्थित चट्टानों पर युवा अपनी जान जोखिम में डालकर तेज बहाव के किनारे सेल्फी ले रहे हैं. पुलिस लोगों को बार-बार हिदायत दे रही है और कुंड के किनारे जाने से मना कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कई बार लोगों को वहां से खदेड़ा भी है, लेकिन लोग अनजान बन जान जोखिम में डाल सेल्फी ले रहें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details