हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत में पत्नी की हत्या के बाद राजमिस्त्री की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम

Panipat double murder update: पानीपत में ऊझा गेट के पास कॉलोनी में डबल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने दो लोगों की हत्या करने बारे स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लिया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 14, 2024, 8:48 PM IST

Panipat double murder update
Panipat double murder update

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में उझा गेट के पास कॉलोनी में बुधवार को अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की हत्या की गई थी. साईं कॉलोनी में पत्नी की हत्या की गई थी तो ऊंझा गेट के पास नलवा कॉलोनी में राजमिस्त्री की ईंट से वार कर हत्या की गई थी. वारदात में शामिल आरोपी को देर शाम ऊझा रोड साईं कॉलोनी से गिरफ्तार किया है.

पत्नी का 'हत्यारा' गिरफ्तार:थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश शर्मा ने बताया कि आरोपी अजय शराब पीने का आदी है. पत्नी को शराब पीने के बाद रोजाना पीटता था. बुधवार की रात आरोपी अजय ने अपनी पत्नी पारुल से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे. जब पत्नी ने पैसे देने से मना किया तो आरोपी पति ने ईंट से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया. जिसके बाद पारुल का भाई गगनदीप उसे सिविल अस्पताल लेकर गया तो उसे पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया. पीजीआई रोहतक में डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

डबल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार: इंस्पेक्टर राकेश शर्मा ने बताया कि उसी देर रात नलवा कॉलोनी निवासी सुरेश की भी ईंट मारकर हत्या करने के बारे में स्वीकार किया. पत्नी पर हमला करने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया था. आरोपी ने बताया उसी दिन देर शाम उसने उझा गेट एक्सिस बैंक के सामने खाली प्लॉट में नलवा कॉलोनी निवासी सुरेश के साथ बैठकर शराब पी. इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. तभी आरोपी ने पास में पड़ी ईंट उठाकर सुरेश के सिर से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. आरोपी अजय को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है.

ये भी पढ़ें:पानीपत में अलग-अलग दो जगह पर 2 लोगों की हत्या से हड़कंप, पुलिस के हाथ खाली

ये भी पढ़ें:पानीपत एनएफएल नाके के पास दो शव मिलने से हड़कंप, एक की नहीं हुई पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details