झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

इजराइल जूते में छुपाकर कर रहा था अफीम की तस्करी, पलामू पुलिस ने दबोचा

पलामू पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से लाखों के अफीम बरामद हुए हैं.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

police-arrested-smuggler-opium-worth-lakhs-palamu
पुलिस के गिरफ्त में अफीम तस्कर (ईटीवी भारत)

पलामू:जिले में पुलिस द्वारा लाखों रूपए की अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार इजराइल आलम उर्फ गोल्डन पर अफीम की तस्करी का आरोप है. पुलिस ने इजराइल के पास से लाखों की अफीम की एक बड़ी खेप को भी बरामद किया है. पुलिस के द्वारा पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए हैं. जिसके बाद पुलिस आगे का अभियान चला रही है. इजराइल ने अपने जूते में अफीम की खेप को छुपाया हुआ था.

मेदिनीनगर सदर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि टाउन थाना क्षेत्र के कचरवा डैम के पास अफीम की खरीद बिक्री होने वाली है. इसी सूचना के आलोक में टाउन थाना की पुलिस ने मौके पर छापेमारी की और सर्च अभियान शुरू किया. पुलिस के सर्च अभियान को देखकर एक युवक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने भाग रहे युवक को दौड़कर पकड़ा और उससे पूछताछ की. संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पैर के जूते से अफीम की खेप बरामद हुई है.

एसडीपीओ ने बताया कि जूते में अफीम की खेप को छुपाया गया था, जिसका वजन 260.36 ग्राम है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में पुलिस को कई जानकारी मिली है एवं एक व्यक्ति का नाम भी सामने आया है. इजराइल उर्फ गोल्डन पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र के जमना गांव का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया है कि सदर थाना क्षेत्र के जमना के रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे अफीम की खेप दी थी. छापेमारी में एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद, टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार और इंस्पेक्टर सोनू कुमार आदि शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details