झारखंड

jharkhand

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पलामू प्रशासन अलर्ट, एसडीओ के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने किया फ्लैग मार्च

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 21, 2024, 6:03 PM IST

Palamu Administration Alert regarding Pran Pratishtha पलामू के हैदरनगर में 22 जनवरी को विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर यह आयोजन किया जा रहा है. इसे लेकर हैदरनगर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर एसडीओ ने सीओ और पुलिस पदाधिकारियों के साथ फ्लैग मार्च किया.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-January-2024/jh-pal-02-shanti-vyvastha-ko-lekar-flaig-march-img-jhc10041_21012024160415_2101f_1705833255_627.jpg
Palamu Administration Alert

पलामू:अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पलामू का हुसैनाबाद अनुमंडल प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. इलाके में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर हुसैनाबाद एसडीओ आशीष गंगवार, बीडीओ शुभम बेला टोपनो, थाना प्रभारी अक्षय कुमार, हैदरनगर के एसआई आजाद अंसारी और संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च किया. फ्लैग मार्च हैदरनगर थाना परिसर से निकल कर अंबेडर चौक, गांधी चौक, मुख्य रोड, रेलवे गुमटी, बाजार चौक, हैदरनगर रोड होते हुए पुनः हैदरनगर थाना परिसर में संपन्न हो गया. वहीं मोहम्मदगंज थाना परिसर से निकाला गया फ्लैग मार्च मुख्य पथ, रेलवे स्टेशन रोड होते वापस थाना परिसर पहुंचा.

हैदरनगर प्रशासन अलर्टः फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे एसडीओ आशीष गंगवार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हैदरनगर और मोहम्मदगंज में शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद है. उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन सभी क्षेत्र में नजर बनाए हुए है. उच्चाधिकारियों के निर्देश पर फ्लैग मार्च निकाला गया है.

सोशल मीडिया पर रहेगी पुलिस की पैनी नजरःवहीं बीडीओ शुभम बेला टोपनो ने कहा कि पुलिस प्रशासन चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए है. उन्होंने कहा कि इस दौरान सोशल मीडिया पर भी पुलिस की पैनी नजर है. किसी तरह का भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी. क्षेत्र में भड़काऊ गीत गाना बजाने की सख्त मनाही है.

विभिन्न स्थानों में दंडाधिकारियों की होगी तैनातीःफ्लैग मार्च में शामिल एसआई आजाद अंसारी ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हुसैनाबाद क्षेत्र के मंदिरों में भी विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखना पुलिस प्रशासन की जिम्मेदारी है. इस मद्देनजर रविवार को फ्लैग मार्च किया गया. उन्होंने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर विभिन्न स्थानों पर दंडाधिकारियों के साथ पुलिस बलों की तैनाती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details