उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सुरक्षा के लिए लगे रिफ्लेक्टर एक हफ्ते में ही 'धड़ाम', गुणवत्ता पर उठे सवाल, जांच के आदेश जारी - Pauri reflector issue

कार्रवाई न होने पर ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी, उठाये कई गंभीर सवाल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

PAURI REFLECTOR ISSUE
सुरक्षा के लिए लगाये गये रिफ्लेक्टर एक हफ्ते में ही 'धड़ाम (ETV BHARAT)

श्रीनगर: जनपद में लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए जिला प्रशासन राज्य, राष्ट्रीय व ग्रामीण मार्गो में लगातार रिफ्लेक्टर लगा रहा है. जिससे रात्रि के समय आवाजाही करने वाले यात्रियों को मार्ग की जानकारी हो सके. अब जनपद के बुआखाल- रामनगर राष्ट्रराजमार्ग 121 में लगाए जा रहे यह रिफ्लेक्टर सवालों के घेरे में आने लगे हैं. ग्रामीण ही इसकी गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर रहे हैं. एक हफ्ते पूर्व लगे यह रिफ्लेक्टर लगातार उखाड़ते जा रहे हैं.

इस पूरे मामले में संबंधित विभाग की जेई से बात की गई. जिस पर संबंधित विभाग की जेई ने कोई जवाब नहीं दिया. साथ ही अभद्र व्यवहार भी किया. जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है. स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर जल्द इस मामले पर सम्बधित के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई स्थानीय जनता आंदोलन करना पड़ेगा.

वहीं पौड़ी जिला अधिकारी पौड़ी आशीष चौहान ने मामले का संज्ञान लिया है. उन्होंने संबंधित जेई के खिलाफ कार्रवाई करने व रिफ्लेक्टर की गुणवत्ता को जांचने के लिए संबंधित विभाग को आदेश जारी कर दिए हैं. जिलाधिकारी ने बताया शिकायत के आधार पर अब संबंधित विभाग को इसकी गुणवत्ता की जांच के आदेश दिए हैं. जेई के खिलाफ भी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details