उत्तराखंड

uttarakhand

चमोली में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, एक व्यक्ति की मौत, चार गंभीर रूप से घायल - road accident in chamoli

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 28, 2024, 7:49 PM IST

Updated : Aug 28, 2024, 7:56 PM IST

uttarakhand road accident चमोली जिले में बुधवार 28 अगस्त को बड़ा हादसा हो गया. यहां बोलेरो वाहन खाई में गिर गया. इस हादसे में 37 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ROAD ACCIDENT IN CHAMOLI
चमोली में बड़ा हादसा (ETV Bharat)

चमोली: उत्तराखंड के चमोली जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां नंदानगर-थराली मोटरमार्ग पर बांजबगड़ इंटर कॉलेज के पास टैक्सी वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे के वक्त वाहन में 6 लोग सवार थे. इस हादसे में एक व्यक्ति की हायर सेंटर ले जाते समय मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोगों को सीएचसी नंदानगर में भर्ती कराया गया है.

चमोली पुलिस के मिली जानकारी के अनुसार सड़क हादसा नंदानगर घाट थाना क्षेत्र में हुआ. यहां बोलेरो वाहन (संख्या UK-11-TA-1816) अचानक बेकाबू होकर खाई में गिर गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और सभी वाहन सवार लोगों को खाई से बाहर निकाला.

इसके बाद पुलिस सभी को सीएचसी नंदानगर लेकर गई. यहां डॉक्टरों ने वीरेंद्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई. वहीं, वीरेंद्र के परिजनों का आरोप है कि यदि समय पर 108 एंबुलेंस मिल जाती को उसका जान बच सकती है.

परिजनों आरोप है कि वीरेंद्र को साँस लेने में दिक्क्त आ रही थी. परिजनों ने 108 एंबुलेंस को फोन भी किया था, लेकिन वहां से बोला गया है कि दो घंटे का समय लगेगा. ऐसे में परिजन प्राइवेट वाहन से ही घायल वीरेंद्र को ज़िला अस्पताल गोपेश्वर के लिए लेकर निकले, लेकिन बीच रास्ते में वीरेंद्र ने दम तोड़ दिया. वीरेंद्र की उम्र 37 साल थी.

पढ़ें---

Last Updated : Aug 28, 2024, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details