राजस्थान

rajasthan

धर्म कांटा पर हथियार की नोक पर 348000 रुपए लूट का एक आरोपी गिरफ्तार, दो बदमाश फरार - loot accused arrested in Dholpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 8, 2024, 10:48 PM IST

धौलपुर के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के पास पिछले दिनों धर्म कांटा पर हथियार की नोक पर हुई लूट मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर​ लिया गया है. जबकि दो आरोपी फरार हैं.

One accused of looting arrested
लूट का एक आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर. सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के नजदीक गत 16 अप्रैल को दिनदहाड़े एक धर्म कांटा पर बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा हथियार की नोक पर की गई लूट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. वारदात में शामिल रहे एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल रहे दो आरोपी अभी फरार हैं.

सैपऊ पुलिस थाने के एएसआई राजेश सिंह ने बताया कि थाना इलाके में कुम्हेरी गांव के पास एक धर्मकांटा पर गत 16 अप्रैल को बाइक सवार तीन बदमाश पहुंच गए. आरोपियों ने धर्मकांटा की केबिन में घुसकर हथियार की नोक पर 348850 का बैग छीन लिया. हवाई फायरिंग कर आरोपी मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया धर्म कांटा संचालक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू किया.

पढ़ें:महंगे शौक ओर नशे की लत में लूट की वारदात को देते अंजाम, 8 गिरफ्तार - Loot Cases In Didwana

बुधवार को स्थानीय पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि धर्मकांटा पर लूट करने वाला आरोपी 20 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ रैंचो पुत्र पदम सिंह अपने गांव में छुपा हुआ है. डीएसटी टीम को साथ लेकर आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी गई. आरोपी वीरेंद्र को घर से दस्तयाब कर पुलिस थाने लाकर पूछताछ की गई. अनुसंधान में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वारदात में दो अन्य सदस्य भी शामिल रहे हैं. जिनके संभावित ठिकानों पर स्थानीय पुलिस दबिश दे रही है. उन्होंने बताया फरार चल रहे आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गिरफ्तार शुदा आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी से कैश एवं हथियार भी बरामद किया जाएगा.

पढ़ें:जयपुर में 71 लाख रुपए लूट का मामला, फरार 25 हजार रुपए का इनामी आरोपी गिरफ्तार - 71 Lakh Rupees Robbery Case

मुकेश ठाकुर गैंग के हैं सदस्य: गिरफ्तार शुदा बदमाश वीरेंद्र उर्फ रेंचो एवं उसके सहयोगी पूर्व दस्यु मुकेश ठाकुर गैंग के सक्रिय सदस्य रहे हैं. जिनके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के भी खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details