दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में छात्र को गोली मारने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर-125 में बीते शुक्रवार को छात्र को गोली मारने के मामले में पुलिस ने सोमवार को फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 3 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा के सेक्टर-125 ट्रैफिक सिग्नल के पास बीते शुक्रवार को निजी विश्वविद्यालय के एक छात्र को गोली मार दी गई थी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए थे. फरार आरोपी को सेक्टर-126 थाने की पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी वारदात के बाद ठिकाने बदलकर अलग-अलग जगहों पर रह रहा था, लेकिन जब किसी काम से वो अपने गांव अगाहपुर आया, तभी मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान सागर के रूप में हुई है .

छात्र को गोली मारने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार:नोएडाडीसीपी रामबदन सिंह ने बताया कि सलारपुर गांव का गौरीश भाटी सेक्टर-125 स्थित निजी विश्वविद्यालय में पढ़ाई करता है. उसका पृथ्वी अवाना, संजय और कुनाल से गुरुवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई थी. पृथ्वी ने बीते शुक्रवार को गौरीश को समझौते के लिए निजी विश्वविद्यालय के पास बुलाया.

गौरीश जैसे ही वहां पहुंचा, पृथ्वी फिर से कहासुनी और गाली गलौज करने लगा. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि पृथ्वी ने पिस्टल से गौरीश के ऊपर फायर कर दिया. गनीमत रही कि गोली गौरीश के पैर में लगी, वरना उसकी मौत भी हो सकती थी. जिस छात्र को जांघ में गोली लगी थी, अब उसकी हालत में सुधार है. मुख्य आरोपी पृथ्वी और उसके साथियों की तलाश में पुलिस की दो टीमें दबिश दे रही हैं. घटना की जानकारी विश्वविद्यालय प्रबंधन को भी दे दी गई है. आरोपियों में भी कुछ निजी विश्वविद्यालय के छात्र हैं.

फरार आरोपियों के संबंध में मिली जानकारी :फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में थाना पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी द्वारा फरार आरोपियों के संबंध में कुछ अहम जानकारी दी गई. इसे लेकर पुलिस उनकी तलाश में लगी है. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी में सर्विलांस की मदद ली जा रही हैं.

ये भी पढ़ें :नोएडा: ठेकेदार से तीन लाख रुपये ऐंठने वाले दो फर्जी खनन अधिकारी अरेस्ट

ये भी पढ़ें :नोएडा: रेकी कर घरों में दिनदहाड़े चोरी करने वाले गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details