उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या गैंगरेप; ओमप्रकाश राजभर बोले, फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद को दे देना चाहिए इस्तीफा - Ayodhya Gang Rape

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 5, 2024, 4:06 PM IST

राहुल गांधी के जाति मामले पर राजभर ने कहा कि जब प्रेस वार्ता करते हैं तो क्या वो पत्रकार की जाति पूछते हैं. उनको अपनी जाति बतानी चाहिए. वक्फ बोर्ड कानून पर अखिलेश यादव का विरोध करते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड की जमीनें सरकारी संपत्ति हैं. इसका मालिकाना हक वक्फ बोर्ड जताता है. इसके लिए कानून में संसोधन की बात हो रही है. आज ये विसंगति सपा और कांग्रेस की सरकारों की वजह से है.

Etv Bharat
गाजीपुर में मीडिया से बात करते कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर. (Photo Credit; ETV Bharat)

गाजीपुर: सुभासपा अध्यक्ष और उत्तर-प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गाजीपुर में अयोध्या गैंगरेप कांड को लेकर कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिये कड़े कानून लाए जा रहे हैं. फैजाबाद सांसद को इस्तीफा दे देना चाहिए. आरोपी उनकी ही पार्टी का नगर अध्यक्ष है. सोशल मीडिया पर आरोपी का फोटो वायरल हो रहा है.

वहीं राहुल गांधी के जाति मामले पर राजभर ने कहा कि जब प्रेस वार्ता करते हैं तो क्या वो पत्रकार की जाति पूछते हैं. उनको अपनी जाति बतानी चाहिए. वक्फ बोर्ड कानून पर अखिलेश यादव का विरोध करते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड की जमीनें सरकारी संपत्ति हैं. इसका मालिकाना हक वक्फ बोर्ड जताता है. इसके लिए कानून में संसोधन की बात हो रही है. आज ये विसंगति सपा और कांग्रेस की सरकारों की वजह से है.

गाजीपुर में मीडिया से बात करते कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर. (Video Credit; ETV Bharat)

आरक्षण में आरक्षण मुद्दे को लेकर मायावती के विरोध पर राजभर ने कहा कि सपा-बसपा ने पिछड़े और दलितों के सहारे राजनीति की है. सुप्रीम कोर्ट ने आज आदेश दिया है तो इनको बुरा लग रहा है. इनके विरोध का कारण है कि अमीर और अमीर होता रहे और गरीब और गरीब होता जाए. मैं 22 साल से इसकी मांग कर रहा हूं. मायावती को इसका स्वागत करना चाहिए.

मैंने मायावती के साथ काम किया है वो राष्ट्रीय अध्यक्ष थीं, मैं जिलाध्यक्ष था. आज छोटी पार्टी ही सही, मैं भी उसका राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं. राष्ट्रीय स्तर पर आरक्षण को बांटकर देने की सरकार तैयारी कर रही है. अखिलेश यादव के डीएनए बयान पर बोले उनके ही पिताजी ने कहा था कि बच्चों से गलती हो जाती है. यहां बच्चा नहीं चच्चा हैं. इनके घर में पुलिस चौकी किसने खोली थी. सपा पहले से ही उसको बचाने की कोशिश कर रही है. ऐसे लोगों पर बुलडोजर कार्रवाई जरूर होनी चाहिए.

ये भी पढ़ेंःअयोध्या गैंगरेप पीड़िता लखनऊ रेफर; बेहतर सुरक्षा और इलाज के लिए बदला गया अस्पताल

ABOUT THE AUTHOR

...view details