बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'कभी गरीब की जमीन लिखवा लेते हैं, कभी चारा..' सरकारी आवास खाली करने के बाद तेजस्वी पर नितिन नवीन का हमला

सरकारी बंगले को खाली करने के बाद से तेजस्वी यादव पर बीजेपी हमलावर है. मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि कार्रवाई होगी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Tejashwi Yadav government residence
नगर विकास विभाग के मंत्री नितिन नवीन (ETV Bharat)

पटना:बिहार सरकार में भाजपा कोटे से नगर विकास विभाग के मंत्री नितिन नवीन में तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले से सामान निकाले जाने पर तंज कसा है. दरअसल जो बंगला तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री रहते हुए मिला था, उसे अब बिहार सरकार ने उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी को दे दिया है.

'तेजस्वी ने राजनीति की गरिमा खत्म की':ऐसे में बंगला खाली करने से पहले तेजस्वी यादव पर सरकारी मकान के कई सामानों को खोलकर लेकर चले जाने का आरोप है. इसमें बाथरूम के नल और अन्य जगहों के पंखे, बल्ब और अन्य सामान शामिल हैं.इसपर मंत्री नितिन नवीन ने तेजस्वी पर तंज करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव राजनीति की गरिमा को खत्म कर रहे हैं, लेकिन विभाग इस पर संज्ञान ले रहा है. विभाग की संपत्ति यदि वह लेकर के गए हैं तो निश्चित रूप से विभाग उन पर कार्रवाई करेगा.

तेजस्वी पर नितिन नवीन का हमला (ETV Bharat)

"कभी गरीबों की जमीन लिखवा लेते हैं, कभी चारा लेकर चले जाते हैं, कभी मॉल बनवा लेते हैं. यह उनकी आदत रही है. सरकार के पास गरीबों के हक की संपत्ति होती है और उस संपत्ति को कोई यदि तोड़ मरोड़ कर ले जाने की कोशिश किए हैं तो उन पर निश्चित रूप से कार्रवाई होगी."-नितिन नवीन, नगर विकास मंत्री, बिहार

'आपदा के समय गायब रहते हैं तेजस्वी' : नीतीश कुमार का हितैषी बनते हुए तेजस्वी के एक्स पोस्ट पर नितिन नवीन ने कहा कि तेजस्वी यादव केवल ट्वीट करते हैं. कभी जनता के बीच में और जमीन पर तो नजर आते नहीं है. बिहार में अभी बाढ़ की स्थिति है और किसी भी आपदा के समय जब जनता के सवालों को उठाने का समय होता है तो वह नदारद होते हैं.

'सिर्फ ट्विटर हीरो बने रहेंगे तेजस्वी':उन्होंने आगे कहा कि आज जब पॉलिटिकल राजनीति करने की बात आती है तो वह ट्वीट करते हैं. तेजस्वी यादव ट्विटर हीरो बन रहे, जनता के बीच में कभी तेजस्वी यादव हीरो नहीं बन पाएंगे. दरअसल तेजस्वी ने पोस्ट किया था कि नीतीश कुमार को अधिकारी बोलते नहीं दे रहे हैं. बता दें कि मंत्री नितिन नवीन छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी भी हैं.

'हॉर्स ट्रेडिंग करने वाले लंबे जाएंगे': आर्थिक अपराध इकाई को जनवरी-फरवरी के समय हॉर्स ट्रेडिंग किए जाने के साक्ष्य मिलने के सवाल पर कहा कि जो लोग खेला करने की बात कर रहे थे, अब उनके खेल का पर्दाफाश होने वाला है. किस प्रकार से पैसे का बड़ा खेल खेलने का प्रयास तेजस्वी यादव कर रहे थे और अंकगणित को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे, अब धीरे-धीरे सब बातें निकल कर सामने आएगी. जो शामिल होंगे वह जाएंगे, इस पूरे मामले की जांच होगी और जो उसे समय बयान वीर बन रहे थे, खेल करने की बात कर रहे थे. खेला अब उनके साथ होने वाला है.

देश की जनता को भाजपा पर भरोसा:हरियाणा चुनाव में भाजपा को बहुमत और जम्मू कश्मीर के परिणाम पर मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि दोनों राज्यों के नतीजे बता रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और काम के प्रति जनता का भरोसा है. यही कारण है कि लगातार तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. जहां तक जम्मू कश्मीर की बात है तो जम्मू कश्मीर में भी भारतीय जनता पार्टी ने अब तक बहुत अच्छा परफॉर्मेंस किया है.

"इस परिणाम से कहीं ना कहीं दिख रहा है कि देश में नरेंद्र मोदी पर भरोसा है, भाजपा पर भरोसा है. जो तथाकथित इंडी एलायंस के लोग घूम रहे थे, जनता ने उन्हें नकारा भी है और उन्हें जवाब भी दिया है."-नितिन नवीन, नगर विकास मंत्री, बिहार

ये भी पढ़ें

'कोर्ट जाएंगे.. सबको नाक रगड़वाएंगे', RJD का पलटवार- बंगले में चोरी साबित करो नहीं तो माफी मांगो

'सरकारी आवास में नए की जगह लगा दिया पुराना AC, यह कैसा संस्कार', तेजस्वी यादव पर नीरज कुमार का हमला

ये क्या.. तेजस्वी यादव बेड, बेसिन, AC, टोंटी सब उखाड़ ले गए? BJP के आरोप पर सियासी बवाल - Tejashwi Yadav House

ABOUT THE AUTHOR

...view details