राजस्थान

rajasthan

जमीन विवाद में रिश्तों का कत्ल, भतीजे ने की चाची की हत्या - murder in jodhpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 16, 2024, 1:13 PM IST

जोधपुर के बालेसर थाना इलाके में एक वृद्धा की हत्या हो गई. हत्या के आरोपी के रूप में महिला के देवर के बेटे का नाम सामने आया. पुलिस में उसके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

murder in jodhpur
भूमि संबंधी विवाद में भतीजे ने की चाची की हत्या (photo etv bharat jodhpur)

जोधपुर.जिले के बालेसर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात को एक युवक ने 65 वर्षीय वृद्धा की धारदार हथियार से वार कर नृशंस हत्या कर दी. महिला के चेहरे और सिर पर गहरे वार करने से मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई. इस घटनाक्रम के दौरान घर में सो रही वृद्धा की बहू और पोता जाग गए. हत्यारा मौके से भाग गया, लेकिन परिजनों ने उसे देख लिया. उसकी पहचान उसके देवर के बेटे के रूप में हुई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. सुबह शव को बालेसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया. फिलहाल, पोस्टमार्टम होना बाकी है.

पढ़ें: तमिलनाडु में राजस्थान के रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

बालेसर थाने के सब इंस्पेक्टर नरपतदान के अनुसार मृतका थाना क्षेत्र के बस्तवा माताजी गांव निवासी गजन कंवर पत्नी नाथूसिंह है. वह अपने बहू और पोते के साथ रहती है. सोमवार रात को जब पूरा परिवार सो रहा था, उसी दौरान उस दौरान एक युवक ने रात को घर में प्रवेश कर बुजुर्ग महिला पर धारदार हथियार से सिर पर वार किए. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. महिला के चिल्लाने से बहू जाग गई. इस दौरान हत्यारा भाग गया. परिजनों ने युवक की पहचान गजनकंवर के देवर नख्तसिंह के पुत्र गंगासिंह के रूप में की है. वह रिश्ते में भतीजा लगता है. उन्होंने बताया कि फिलहाल परिजनों की ओर से नामजद मामला दर्ज करवाया गया है. बताया जाता है कि मृतका और आरोपी के परिवार के बीच जमीन संबंधी कोई पुराना विवाद था. इसके चलते दोनों परिवारों में रंजिश थी. इधर, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धमेंद्र सिंह ने मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनाने के निर्देश जारी किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details