झारखंड

jharkhand

पति-पत्नी और बेटों ने मिलकर अपने पड़ोसी की कर दी हत्या, शराब के नशे में हुई थी कहासुनी - Murder in Medininagar

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 13, 2024, 1:59 PM IST

Murder in Medininagar. पलामू के मेदिनीनगर में आपसी विवाद में एक युवक की उसकी पड़ोसियों ने हत्या कर दी. वहीं युवक का भाई भी इस घटना में घायल हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सभी आरोपी फरार हैं.

Murder in Medininagar
मेदिनीनगर शहर थाना (ईटीवी भारत)

पलामू:जिलेके मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के टाउन नंबर 2 में आपसी विवाद में विकास कुमार भुइयां नामक युवक की हत्या कर दी गई, जबकि इस घटना में विकास का भाई भोला भुइयां घायल हो गया है. हत्या का आरोप विकास के पड़ोसी बिहारी भुइयां, उसकी पत्नी और दो बेटों पर लगा है. वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना गुरुवार की रात की है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, विकास भुइयां और बिहारी भुइयां के परिवार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, दोनों परिवार शराब के नशे में थे. विवाद के दौरान बिहारी भुइयां और उसके परिवार के सदस्यों ने विकास और उसके भाई भोला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. दोनों परिवारों के बीच मारपीट हो रही थी, तभी स्थानीय जनप्रतिनिधि ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मेदिनीनगर टीओपी-2 के जवान मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. इसी क्रम में जवानों ने देखा कि विकास और भोला रेलवे लाइन के पास घायल अवस्था में पड़े हुए हैं.

पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने विकास को इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. परिजन विकास को इलाज के लिए रिम्स ले जा रहे थे लेकिन लातेहार में उसकी हालत बिगड़ गई. लातेहार सदर अस्पताल में इलाज के दौरान विकास की मौत हो गई. लातेहार पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान लिया है. मेदिनीनगर टीओपी 2 के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शराब के नशे में सभी ने आपस में मारपीट की थी, घायलों को पुलिस कर्मियों ने इलाज के लिए भर्ती कराया है. पुलिस पूरे मामले की आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details