बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'मूर्ति बनाकर बिठा दिया है नीतीश को, अफसर चला रहे हैं बिहार': RJD का तीखा वार

RJD ने एनडीए की बैठक को लेकर कहा, कि इस बैठक से कुछ नहीं होने वाला है. राज्य की जनता तेजस्वी यादव के साथ है.

Shakti Singh Yadav
शक्ति सिंह यादव. (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में सोमवार 28 अक्टूबर को एनडीए नेताओं की बैठकहुई. मुख्यमंत्री आवास में 11 बजे शुरू हुई बैठक, दोपहर 2 बजे समाप्त हुई. बैठक में एनडीए के सभी सांसद, विधायक, 20 सूत्री के अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और एनडीए घटक दलों के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. बिहार में चार सीटों पर हो रहे उपचुनाव और विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर बैठक अहम माना जा रहा है. राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने एनडीए की बैठक पर तंज कसा है.

"तेजस्वी यादव के डर से एनडीए गठबंधन की बैठक हो रही है. चार विधानसभा में उपचुनाव होने वाला है, सभी जगह पर एनडीए उम्मीदवार की स्थिति ठीक नहीं है. यही कारण है कि अब एनडीए के लोग बैठक कर रहे हैं. कोई फायदा नहीं होगा, चारों सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जीतेंगे."- शक्ति सिंह यादव, राजद प्रवक्ता

शक्ति सिंह यादव. (ETV Bharat)

अधिकारी नहीं सुनतेः शक्ति सिंह यादव ने कहा कि एनडीए गठबंधन के जितने भी विधायक हैं, मंत्री हैं, किसी की बात अधिकारी नहीं सुनते हैं. अंचल के अधिकारी हों या प्रखंड के अधिकारी वह भी विधायक की बात नहीं सुन रहा है. इस सब को लेकर एनडीए गठबंधन में गतिरोध है. शक्ति सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की साख खत्म हो गयी है. अधिकारी पूरे बिहार को चला रहे हैं. यही कारण है कि एनडीए घटक दल के बीच माहौल बिगड़ा हुआ है.

जनता तेजस्वी के साथः राजद प्रवक्ता ने कहा कि एक तरफ जहां तेजस्वी यादव के साथ बिहार की जनता है, उनकी पूंजी और साख उनका विश्वास है, उनके पास बिहार को विकास करने का रोड मैप है. युवाओं को रोजगार किस तरह मिले, किस तरह विकास बिहार में विकास हो, इन सब बात को लेकर वह जनता के बीच जाते रहते हैं. बड़ी संख्या में जनता भी उनके साथ देते रहती है तो दूसरे तरफ मुख्यमंत्री नीतीश को मूर्ति के रूप में बिठाकर अधिकारी बिहार चला रहे हैं. जनता सब देख रही है.

बिखर जाएगा एनडीएः शक्ति सिंह यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के बढ़ते प्रभाव के डर से ही एनडीए गठबंधन की आज की बैठक मुख्यमंत्री आवास में बुलाई गई थी. इस बैठक में कहीं कुछ नहीं होगा, सिर्फ चाय बिस्किट एनडीए घटक दल के नेता खाएंगे और वहां से चल जाएंगे. बिहार का माहौल कैसा है, यह एनडीए के नेता भी जानते हैं. ये लोग किसी भी तरह की बैठक कर लें लेकिन अगले विधानसभा चुनाव में जनता इनका साथ देने वाला नहीं है. उपचुनाव का रिजल्ट आते ही इनके गठबंधन का पोल खुल जाएगा.

इसे भी पढ़ेंःCM हाउस के अंदर चल रही थी NDA की बैठक, बाहर हुआ बवाल! पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और पुतला दहन

इसे भी पढ़ेंः'नीतीश ने तीज के दिन सिंदूर की कसम खाई कि अब BJP के साथ..' रोहिणी के विवादित ट्वीट के बाद RJD के बिगड़े बोल - SHAKTI SINGH YADAV

ABOUT THE AUTHOR

...view details