हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 6 hours ago

ETV Bharat / state

'कांग्रेस की हालत शोले के असरानी जैसी, उनके डीएनए में लूट, हाथ तो मिल गए लेकिन दिलों में दरार' - Nayab Saini on Congress

Nayab Saini on Congress: कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दावा किया कि प्रदेश में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो स्थिति उनकी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में हुई. वही स्थिति हरियाणा में होने वाली है.

Nayab Saini on Congress
Nayab Saini on Congress (Etv Bharat)

करनाल: हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हमारा प्रचार जोर पकड़ रहा है. हमारे कई बड़े नेता केंद्रीय मंत्री और कई मुख्यमंत्री हरियाणा में प्रचार कर रहे हैं. लोगों ने मन बना लिया है कि प्रदेश में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो स्थिति उनकी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में हुई. वही स्थिति हरियाणा में होने वाली है. हुड्डा ने बोलना शुरू कर दिया कि बीजेपी की सरकार आ रही है, लेकिन कांग्रेस के कोई बड़े नेता चुनाव प्रचार में यहां सक्रिय नहीं रहे.

नायब सैनी का राहुल गांधी पर निशाना: सीएम ने कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस की बात सुनने वाली नहीं है, क्योंकि कांग्रेस झूठ और धोखे की राजनीति कर हरियाणा के लोगों को लूटती है. ये कांग्रेस के डीएनए में है. इनका विश्वास उठ चुका है. राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर नायब सैनी ने कहा कि वो हरियाणा में पर्यटक के तौर पर घूमने आए हैं. हमने हरियाणा को पिछले 10 सालों में पर्यटन स्थल बनाने का काम किया है. भाजपा ने शिक्षा स्वास्थ्य और विकास पर काम किया है. गरीब व्यक्ति की चिंता, महिलाओं और युवाओं के अंदर विश्वास जगाने का काम हमारी सरकार ने किया है.

'कांग्रेस की हालत शोले के असरानी जैसी, उनके डीएनए में लूट, हाथ तो मिल गए लेकिन दिलों में दरार' (Etv Bharat)

कांग्रेस पर जमीन लूटने का आरोप: कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल बाबा तो यहां पर घूमने के लिए आए हैं, अच्छा पर्यटन स्थल हरियाणा है. वो घूम करके चले जाएंगे परंतु हरियाणा के लोगों ने उनसे कुछ सवाल पूछे हैं, शायद राहुल उनका उत्तर देकर जाएंगे. उन्होंने पूछा कि राहुल आपकी सरकार में युवाओं को पर्ची और खर्ची से नौकरी क्यों मिलती थी, इसका उत्तर देकर जाए. आपकी सरकार में जब यहां हुड्डा मुख्यमंत्री थे. किसानों की जमीन लूट के दामाद को खुश करने का काम क्यों करते थे. इस पर भी वो बताने का काम करें.

अरक्षण को लेकर कांग्रेस पर हमला: नायब सैनी ने कहा कि हमारे हरियाणा के दलित sc समाज के लोग राहुल से ये बात पूछ रहे हैं कि आपने अमेरिका में जाकर के आरक्षण को खत्म करने की बात कही है, आप किस मुंह से हरियाणा के अंदर आ रहे हैं. हमारी महिलाएं भी राहुल से सवाल पूछ रही है की आपने जो झूठे वादे हिमाचल में किए थे, 300 यूनिट बिजली, 15 सौ रुपये महिलाओं को देने का वादा किया था. वो पूरा क्यों नहीं किया. हिमाचल के अंदर आप क्यों नहीं जा रहे. राहुल गांधी द्वारा भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा के हाथ मिलाने पर भी मुख्यमंत्री ने कटाक्ष किया. उनका कहना था कि ये हाथ मिलाना शोले फिल्म में असरानी जैसा था. जिसमें असरानी कहते हैं आधे इधर, आधे उधर, बाकी मेरे पीछे. आज कांग्रेस के पीछे कोई नहीं है.

ये भी पढ़ें- दुष्यंत चौटाला-चंद्रशेखर के काफिले पर हमला: युवकों ने फेंके पत्थर, एएसपी अध्यक्ष की कार का शीशा टूटा - Attack On Jjp Asp Convoy

ये भी पढ़ें- पृथला विधानसभा सीट पर उलफेर! जेजेपी एएसपी गठबंधन ने निर्दलीय उम्मीदवार दीपक डागर को समर्थन - Haryana Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details