बिहार

bihar

नवादा में गिट्टी लदे ट्रक के तहखाने और कार से 237 किलो सूखा गांजा जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार - Ganja Recovered In Nawada

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 25, 2024, 1:46 PM IST

Nawada Police Seized Dry Ganja: नवादा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. वाहन जांच के दौरान पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को 237 किलो गांजा के साथ दबोचा है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार की नवादा पुलिस ने अवैध गांजे की तस्करी को लेकर बड़ी छापेमारी की है. इस दौरान एक ट्रक के तहखाने से भारी मात्रा में सूखा गांजा बरामद हुआ है, वहीं ट्रक चालक और तीन तस्कर को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए ट्रक के तहखाने और क्रेटा कार से 237 पैकेट में रखे 237 किलो गांजा के साथ 3 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है.

ओडिशा से आ रहा था गांजा:पुलिस ने इस दौरान गांजा तस्कर के पास से एक क्रेटा कार, 20 हजार रुपये नगद और दो मोबाइल भी बरामद किया. पुलिस ने बताया कि गांजा की खेप को ओडिशा से तस्करी के लिए नवादा लाया जा रहा था, जिसका नवादा नगर थाना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भंडाफोड़ किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में ओडिशा से गांजा नवादा में लाकर खपाने की तैयारी है, जिसको लेकर पुलिस ने जाल बिछाया और तस्करों को धर दबोचा है.

"सूचना मिलने पर पुलिस ने जाल बिछाया और लोकेशन के आधार पर कृषि फार्म के उत्तर नवादा-गया में रोड एसएच 8 के पास से तस्करों को पकड़ लिया. तलाशी लेने पर ट्रक ड्राइवर के सीट के पीछे तहखाना बनाकर रखा हुआ गांजा बरामद किया गया है. पॉलिथीन में 61 किलो गांजा बरामद हुआ. जिसके बाद चालक सुबोध पासवान को नगर थाना में भेज दिया गया था."-पुलिस

कार से कार से 176 पैकेट गांजा बरामद:ट्रक ड्राइवर सुबोध पासवान ने पूछताछ के क्रम में अपना अपराध स्वीकार किया और उसके साथ जो अन्य लोग थे उसका नाम बताया. अनुमंडल पुलिस पधाधिकारी सदर के नेतृत्व में विशेष टीम को गठित किया गया. टीम के द्वारा कांड के जांच के तहत अभियुक्त शशिभूषण शर्मा के दोनों बेटे राकेश कुमार और रौशन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक कार से 176 पैकेट गांजा और 20 हजार रुपये के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. रवि रंजन सिंह पिता मिथलेश सिंह जो बघौर ग्राम थाना रोह निवासी है, उस को हिसुआ से गिरफ्तार किया है. इस मामले में ट्रक ड्राईवर समेत कुल 04 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

पढ़ें-नवादा में 15 लाख का गांजा बरामद, ट्रक का पीछा कर पुलिस ने तस्कर को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details