बिहार

bihar

सहरसा में हत्याकांड के गवाह को बदमाशों ने मारी गोली, DMCH रेफर - Firing In Saharsa

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 31, 2024, 10:18 AM IST

Updated : Mar 31, 2024, 10:42 AM IST

Murder Witness Shot In Saharsa: सहरसा में गोली मारने की घटना सामने आई है, जहां बदमाशों ने हत्याकांड के गवाह को गोली मार दी है. इस घटना में शख्स घायल हो गया है. वहीं दूसरी घटना में एक लड़की के कफ सिरप बेचने से मना करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहरसा: बिहार के सहरसा में गोलीबारी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में सदर थाना क्षेत्र के भारतीय नगर में गोली मारने की गटना सामने आई है. जहां प्रतिबंधित कफ सिरप बेचने से मना करने पर एक 18 वर्षीय युवती को गोली मार दिया गया, जिससे वो जख्मी हो गई. वहीं दूसरी घटना पतरघट थानां क्षेत्र के भद्दी गांव की है. जहां एक किराना दुकानदार को अपराधियों ने कमर में गोली मारकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में परिजनों ने जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वहां से बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

जख्मी को किया गया डीएमसीएच रेफर: जानकारी के अनुसार जख्मी किराना दुकानदार की पहचान गुनेस्वर मंडल के पुत्र दिनेश मंडल के रूप में हुई है. जो सहरसा जिले के पतरघट थानां क्षेत्र के भद्दी गांव वार्ड नं 20 का रहने वाला है. शनिवार को तकरीबन 4:30 बजे दिनेश मंडल अपनी दुकान पर था उसी दौरान 4 की संख्यां में आये अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. गोली दिनेश मंडल के बांह में लगते हुए कमर में लगी, जिससे वो जख्मी हो गया. सूचना मिलते ही परिजन जख्मी को लेकर सदर अस्पताल आय, जहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

पीड़ित हत्याकांड में गवाह:जख्मी दिनेश मंडल ने बताया कि अपराधी मिथलेश पासवान और उसके परिवार वालों ने मिलकर उसके भतीजे की दो साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस केस में मिथिलेश पासवान का परिवार अभी जेल में है और उस पर वारेंट है, जिस वजह से वो फरार चल रहा है. उसी केस में दिनेश मंडल गवाह है. शनिवार को 4:30 बजे शाम को 4 लोगों के साथ मिथलेश पासवान दुकान पर आया और दिनेश मंडल को गोली मार फरार हो गया.

"चार लोग मेरे दुकान पर आए, जिसमें दो लोगों को मैंने पहचान लिया. एक का नाम मिथिलेश पासवान है और दूसरा शख्स अलिया मियां है. बाकि दो लोगों को नहीं पहचान पाया. मिथिलेश पासवान ने मुझसे बोला कि मेरा परिवार जेल में सर रहा है, आज तुम्हे भी स्मशान भेज देते हैं. उसके बाद उसने गोली चला दी, जो मेरे बांह में लगते हुए साइड में लगी. अभी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन डॉक्टर ने डीएमसीएच रेफर कर दिया है."-दिनेश मंडल, जख्मी

सामने आया दो आरोपी का नाम: वहीं इस मामले में पतरघट थानाध्य्क्ष अजय पासवान ने बताया कि एक दुकानदार को गोली गोली मारने की घटना सामने आई है. जख्मी के द्वारा दो आरोपी का नाम बताया जा रहा है. एक आरोपी का नाम मिथिलेश पासवान है और दूसरे आरोपी का नाम अलिया मियां है. आगे की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

"जख्मी के द्वारा दो आरोपी का नाम बताया जा रहा है एक आरोपी का नाम मिथिलेश पासवान है और दूसरे आरोपी का नाम अलिया मियां है. जांच की जा रही है, जल्द कार्रवाई की जाएगी."-अजय पासवान, थानाध्य्क्ष, पतरघट

पढ़ें-Saharsa Crime : '50 लाख मुआवजा दो'.. सहरसा में गोली से घायल पंच की हुई मौत.. आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

Last Updated : Mar 31, 2024, 10:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details