छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मानसिक रोगी की डंडे से पीटकर हत्या, पिता की पिटाई से नाराज था आरोपी बेटा - mentally ill person Murder

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 21, 2024, 3:45 PM IST

Murder of mentally ill person दुर्ग नेवई थाना क्षेत्र में पिता की पिटाई से नाराज बेटे ने खुद के हाथ खून से रंग लिए. आरोपी ने जिसकी हत्या की वो मानसिक रुप से विक्षिप्त था.Bhilai Murder Cases

Bhilai Murder Cases
मानसिक रोगी की डंडे से पीटकर हत्या (ETV Bharat Chhattisgarh)

दुर्ग :नेवई थाना क्षेत्र में मानसिक रुप से विक्षिप्त शख्स की डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई.पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता के साथ दिन में मृतक ने मारपीट की थी. लेकिन पुलिस ने मानसिक स्थिति का हवाला देते हुए केस रजिस्टर नहीं किया.लेकिन अपने पिता की पिटाई से नाराज बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दे दिया.

क्यों हुई घटना ?: मानसिक रुप से विक्षिप्त मुक्तानंद अपने परिवार के साथ मरोदा के लालता चौक के पास रहता है. मुक्तानंद यादव मानसिक रुप से विक्षिप्त है.सोमवार को धनुष यादव नाम का शख्स मुक्तानंद के घर के पास खड़ा था.इसी दौरान मुक्तानंद मौके पर आया और डंडे से उसकी पिटाई कर दी. पिटाई के बाद धनुष यादव मुक्तानंद की पत्नी के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा.लेकिन थाने में धनुष यादव और मुक्तानंद की पत्नी ने थाने बुलाकर सिर्फ समझाईश देने को कहा.पुलिस ने इसके बाद ना तो केस रजिस्टर्ड किया और ना ही मुक्तानंद को थाने में बुलाया.

पिता की पिटाई से बेटा नाराज : जहां एक ओर धनुष यादव और मुक्तानंद की पत्नी मामले को सुलझाने में लगे थे.वहीं दूसरी ओर धनुष यादव का बेटा अपने पिता की सरे बाजार पिटाई से नाराज था.उसने मुक्तानंद से बदला लेने की ठानी.शाम के वक्त धनुष यादव का बेटा दीपक यादव अपने दोस्त संतोष साहू के साथ मुक्तानंद को ढूंढने निकले.शाम को मुक्तानंद उन्हें चौक पर मिल गया.जहां दोनों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी.पिटाई के बाद जब मुक्तानंद बेहोश हो गया तो दोनों भाग गए. मंगलवार सुबह मुक्तानंद अपनी जिंदगी से मुक्त हो गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई.पुलिस ने मुक्तानंद का शव कब्जे में लेने के बाद दोनों ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

जशपुर में ट्रक और ऑटो की टक्कर, 2 नाबालिग की मौत, 8 घायल
बेमेतरा में पेड़ के लिए मर्डर, जानिए क्राइम की खौफनाक स्टोरी - murder for tree cutting in Bemetara
बालोद जिले के सार्वजनिक शौचालय में लटका ताला, गंदगी से लोग परेशान - Jhalmala public toilets closed

ABOUT THE AUTHOR

...view details