बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान में शिक्षक की साजिशन हत्या: बाजार से लौटते वक्त अपराधियों ने घात लगाकर मारी गोली - Murder in Siwan

सिवान में शिक्षक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. शाम में बाजार से लौटते वक्त घात लगाये अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Teacher shot in Siwan
सिवान में हत्या (ETV Bharat)

सिवान: बिहार के सिवान में बेखौफ अपराधियों ने सरकारी शिक्षक की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी भरत मांझी के रूप में हुई है. घटना किन कारणों से हुई है, इसका अभी तक पता नही चल सका है. शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया. घटना के कारण के संबंध में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

क्या है मामलाः घटना के संबंध में बताया जाता है कि दरौंदा गांव के रहने वाले एक सरकारी टीचर शाम में अपने घर से महारजगंज बाजार गए थे. बाजार से घर वापस आ रहे थे. महारजगंज थाना क्षेत्र के धनछूआ गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. इस बीच सभी अपराधी फरार हो गए. घायल टीचर को महारजगंज अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस कर रही जांचः सीवान के एसपी अमितेश कुमार ने प्रेस नोट जारी कर घटना की जानकारी दी. एसपी ने बताया कि "महाराजगंज थाना क्षेत्र के धनछुआ में गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई. त्वरित कार्रवाई करते हुए महाराजगंज थानाध्यक्ष छोटन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां गोली लगने से एक व्यक्ति को मृत पाया गया. घटना के कारण के संबंध में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. घटनास्थल को संरक्षित कर FSL टीम को सूचित किया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है."

दहशत का माहौलः जिले में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. गुरुवार की शाम में रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में एक सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 25 हजार रुपये लूट लिये गये थे. पुलिस उस मामले की जांच कर रही है. आज एक टीचर की ग़ोली मार हत्या कर दी गयी. लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से पूरे जिले में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया.

इसे भी पढ़ेंःसिवान में हत्याओं का दौर जारी, अब भतीजे ने चाची के सिर में मारी गोली - Siwan Murder

इसे भी पढ़ेंः10 दिन के अंदर तीसरी हत्या से दहला सिवान, कनपटी पर सटाकर युवक को मारी गोली - murder in siwan

ABOUT THE AUTHOR

...view details