बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या, घर से बुलाकर अपराधियों ने मार दी गोली

गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या कर दी गयी. बदमाशों ने फोन कर घर से बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 12 hours ago

गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या
गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या (ETV Bharat)

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज में हत्या से सनसनी फैल गयी. बदमाशों ने ठिकेदार को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के थावे थाना क्षेत्र के जगमालवा गांव के पास की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान थावे थाना क्षेत्र के पैठान पट्टी पश्चिम टोला गांव निवासी स्वर्गीय अंशुल मियां के 22 वर्षीय बेटा छोटे आलम के रूप में की गई.

आरोपी ने फोन कर बुलायाः घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक शनिवार की रात खाना खाकर सोने जा रहा था तभी उसके मोबाइल पर फोन की घंटी बजी. जिसके बाद उसे किसी ने थावे थाना क्षेत्र के जगमलवा गांव स्थित टावर के पास बुलाया. जब वह मौके पर पहुंचा तभी उसे गोली मार दी गई. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया जबकि छोटे आलम की मौके पर ही मौत हो गई.

मृत अवस्था में पड़ा थाः घटना के काफी देर बाद लोगों ने उसे मृत अवस्था में देखा तो शोर मचाई. आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास के लोगों से शिनाख्त कराई छानबीन में जुट गयी. मृतक के भाई के दोस्त ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गयी.

ठेकेदारी का करता था कामः मृतक चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था और सेल्ट्रिंग का ठेकेदारी करता था. तीन साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. छः माह की उसकी एक बेटी है. मृतक के भाई ने बताया कि रात में किसी ने फोन कर बुलाया था. जब वह घर से निकला तब भाभी ने इसकी जानकारी दी थी कि आपके भाई किसी के व्यक्ति के बुलाने पर गए हैं. कुछ ही देर बाद सूचना मिली कि उसे गोली लग गई है. पहुंचे तब उसकी मौत हो चुकी थी. इधर एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

"गोली लगने से युवक की मौत हुई है. अभी दो लोगों को डिटेन किया गया है. मामला अभी तक जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. फिलहाल इसमें पूछताछ की जा रही है. दोषी पर कार्रवाई की जाएगी."-प्रांजल, सदर एसडीपीओ

यह भी पढ़ेंःछापेमारी करने जा रही पुलिस टीम पर हमला, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details