हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में चाकू से हमला कर व्यक्ति की हत्या, पूर्व पार्षद गंभीर रूप से घायल, पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद - Murder in Fatehabad

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 13, 2024, 11:03 AM IST

Murder in Fatehabad: फतेहाबाद में पैसों के लेने को लेकर एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. वारदात में पूर्व पार्षद गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. पूरा मामला सोमवार रात का बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Murder in Fatehabad
Murder in Fatehabad (Etv Bharat)

फतेहाबाद:हरियाणा के फतेहाबाद में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि पैसों के लेनदेन को लेकर सोमवार की रात चाकू मारकर व्यक्ति की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी जिला परिषद का पूर्व पार्षद है. जानकारी के मुताबिक, भट्टू कलां के राजकीय कॉलेज के खेल ग्राउंड में दोनों में झगड़ा हुआ और झगड़े में दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला किया.

दोनों ने एक दूसरे पर किया हमला: जानकारी के मुताबिक, देर रात पूर्व जिला पार्षद राजकुमार (43) राजकीय कॉलेज के खेल ग्राउंड में फुटबॉल खेल रहा था. इसी दौरान अमित (37) वहां आ गया. जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान अमित ने चाकू से राजकुमार पर हमला कर दिया. जिससे राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद राजकुमार ने उसी चाकू से अमित पर वार कर दिया. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल से राजकुमार को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जबकि अमित की मौत हो गई.

पैसों के लेनदेन को लेकर हत्या: इस मामले में अमित के भाई वीरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अमित अपने जीजा के पास डबवाली में ठेकेदारी करता था और वहां रहता था. दो साल पहले भट्टू निवासी महीपाल ने उसके भाई से एक लाख रुपए दोस्ती के नाते उधार लिए थे. अब वह रुपए मांग रहा था तो महीपाल कहता था कि वह रुपए तब तक नहीं देगा, जब तक राजकुमार देने के लिए नहीं कहता.

आरोपियों ने पैसे वापस करने की आड़ में बुलाया था ग्राउंड: उसने बताया कि इसी बात को लेकर कई बार महीपाल, राजकुमार व एक अन्य विशाल के साथ कई बार कहासुनी हुई थी. शिकायतकर्ता के अनुसार, उसका भाई डबवाली से रात को वापस आया और घर आते ही यह कह कर चला गया कि उसे ग्राऊंड में रुपए देने के लिए बुलाया है. वीरेंद्र ने बताया कि उसे शक हुआ तो वह भी अमित के पीछे चल पड़ा.

पुलिस कर रही मामले की जांच: उसने बताया कि जब वह रेलवे लाइन के पास पहुंचा तो उसने देखा कि उसके भाई को महिपाल व विशाल ने पकड़ रखा था. राजकुमार चाकू से उसके भाई पर वार कर रहा था. वहां चार-पांच अन्य लोग भी थे. उसने शोर मचाया तो आरोपी भाग निकले और फिर एंबुलेंस की सहायता से उसके भाई को अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:भिवानी में हुए फौजी के भाई हत्याकांड का खुलासा, बर्थ डे पार्टी में कहासुनी के बाद दिया वारदात को अंजाम - Youth Murder in Bhiwani

ये भी पढ़ें:करनाल में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, 3 गिरफ्तार - Encounter in Karnal

ABOUT THE AUTHOR

...view details