बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

आरा में घर से बुलाकर पहले शराब पार्टी की, फिर सिर में मार दी गोली, हत्या से इलाके में सनसनी - Bhojpur Murder

Murder in Bhojpur:पटना से सटे आरा में शराब पार्टी के दौरान एक व्यक्ति की हथियार बंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक के परिजन गांव के ही तीन नामजद लोगों पर शराब पार्टी के बहाने घर से बुलाकर निर्मम हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

भोजपुर में गोली मारकर हत्या
भोजपुर में गोली मारकर हत्या (ETV Bharat)

भोजपुर: बिहार के आरा में एक शख्स को गांव के ही कुछ लोगों ने घर से बुलाकर पहले शराब पार्टी की और फिर गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि परिजनों ने किसी के साथ दुश्मनी या झंझट होने से इंकार किया है. हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजन गांव के ही तीन नामजद लोगों पर शराब पार्टी के बहाने घर से बुलाकर निर्मम हत्या करने का आरोप लगाया है. मामला गुरुवार की देर रात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव के बगीचे की है.

भोजपुर में हत्या: इधर, हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी सदर परिचय कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है. इसके साथ ही पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल कर इसमें शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है. मृतक की पहचान लक्षणपुर गांव निवासी स्वर्गीय लच्छीधर प्रसाद का पुत्र 45 वर्षीय श्याम बाबू प्रसाद के रूप में की गई है.

भोजपुर में हत्या से सनसनी (ETV Bharat)

शराब पार्टी के बाद कर दी हत्या: घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि मृतक अपने गांव में ही भुंजा बेचने की दुकान चलाता था. मृतक के बेटे गोलू कुमार ने बताया कि कल शाम करीब 7 बजे गांव के विकास कुमार, तूफानी कुमार और चंदन ने मेरे पिता को फोन कर घर से शराब पार्टी करने के लिए बागीचे में बुलाकर ले गए. उसके बाद शराब पीलाकर सिर में गोली मार दी.

नहीं थी किसी से कोई दुश्मनी:मृतक के बेटे ने बताया कि आज सुबह गांव के लोग जब बगीचे की ओर गए तो देखा कि मेरे पिता का शव खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़ा हुआ है. जानकारी मिलने पर हम लोग वहां पहुंचे और शव देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं मृतक के बेटे ने कहा कि जो लोग मेरे पिता को लेकर गए थे उन लोगों से या गांव के किसी भी व्यक्ति से हम लोगों को कोई दुश्मनी नहीं है. उनलोगों ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया,ये हम लोगों को मालूम नहीं है.

भोजपुर में हत्या (ETV Bharat)

"प्रथम दृष्टया में गोली मारकर हत्या की गई है.घटनास्थल से गोली का एक खोखा बरामद किया गया है.पूछताछ में कुछ संदिग्धों का नाम सामने आया है.पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. जल्द इस पूरे घटना का खुलासा भी कर लिया जाएगा. अभी तक घटना का कुछ स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है."-परिचय कुमार, एएसपी सदर

जल्द हत्याकांड का होगा खुलासा: वहीं, इस घटना को लेकर आरा एएसपी परिचय कुमार ने बताया कि आज सुबह मुफस्सिल थाना को सूचना मिली कि 45 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. एफएसएल की टीम जांच के लिए पहुंची हुई थी. घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है. पूछताछ में कुछ लोगों के नाम भी सामने आए हैं. पुलिस जांच कर रही है. हत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें

'सबका बदला लेगा तेरा..', भोजपुर में तीन दोस्तों को मारी गोली, 4 साल पहले हुए मर्डर का इंतकाम - Firing In Bhojpur

Watch Video: बिहार में अपराधियों का बोलबाला! सीधा छाती पर तान दी बंदूक, बालू घाट में लूट के दौरान 2 को ठोका - robbery at sand ghat in Arrah

भोजपुर में एक ही परिवार के चार लोग बाढ़ के पानी में बहे, दो बच्चों की मौत - Bhojpur flood

भोजपुर में ट्रिपल मर्डर, शख्स ने पत्नी और दो बच्चों को खंती से काट डाला - Bhojpur Triple Murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details