बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने बाइक सवार युवक के सिर में मारी गोली

बेतिया में अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मारी है. बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या से भय का माहौल.

बेतिया में हत्या
बेतिया में हत्या (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बेतिया :बिहार के बेतिया अपराधी बेखौफ हो गए हैं. सोमवार को मझौलिया थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों ने सिर में गोली मारी है. जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक पूर्वी चंपारण जिले का रहने वाला है. वह अपने घर जा रहा था, तभी अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मृत युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

बेतिया में युवक की हत्या:बेतिया में गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ. घटना मझौलिया थाना क्षेत्र विशम्भरपुर गांव में नहर के पास की है. जहां अज्ञात अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी है. अपराधियों ने युवक के सिर में दो गोली मारी है. घटनास्थल पर मृतक की बाइक पुलिस ने बरामद किया है. वहीं कुछ दूरी पर पुलिस ने एक और बाइक बरामद किया है. अंदेशा लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक को रोककर गोली मारी और फिर फरार हो गए.

पुलिस कर रही तफ्तीश:मृत युवक के पास जो बाइक मिली है वह बाइक मोतिहारी की बताई जा रही है. फिलहाल मृत की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस बाइक के आधार पर मान रही है कि युवक पूर्वी चंपारण जिले का रहने वाला है. मौके पर पहुंचे पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटनास्थल पर खुद बेतिया सदर एसडीपीओ विवेक दीप पहुंचे हुए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं.

"अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटनास्थल से पुलिस को एक बाइक मिली है जो पूर्वी चंपारण जिले का बताया जा रहा है. मृत की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है."-विवेक दीप, एसडीपीओ, सदर बेतिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details