उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति की अय्याशी से परेशान WIFE ने सुपारी देकर करा दी हत्या, दो गिरफ्तार - Murderer wife Ballia

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 12, 2024, 1:41 PM IST

बलिया के भीमपुरा गांव (Murderer wife Ballia) में बीते छह जून को हुई हत्या मामले में पुलिस ने पत्नी और एक सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार दो आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर हैं.

बलिया में हत्या का खुलासा.
बलिया में हत्या का खुलासा. (Photo Credit-Etv Bharat)

बलिया में हुई वृद्ध की हत्या का खुलासा. (Video Credit-Etv Bharat)

बलिया : भीमपुरा गांव में बीते छह जून को वृद्ध विनोद सिंह की हत्या के राज से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है. विनोद सिंह की घर के आंगन में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के पीछे पत्नी की भूमिका सामने आई है. इस पर पुलिस ने पत्नी और एक सुपारी किलर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. हालांकि अभी दो सुपारी किलर फरार बताए जा रहे हैं.


बलिया पुलिस अधीक्षक डी. रंजन वर्मा के अनुसार 6 जून को थाना भीमपुरा क्षेत्र में विनोद सिंह नामक व्यक्ति की घर के आंगन में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. मुकदमा दर्ज करने के बाद तफ्तीश में कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं. पता चला कि विनोद सिंह का कई महिलाओं से संबंध था. इस चक्कर में वह अपनी प्रॉपर्टी बेच कर पैसे बर्बाद करता था. जिसकी वजह से पत्नी अनीता सिंह काफी नाराज रहती थी. इसी कारण अनीता ने हत्या की प्लानिंग बना डाली.

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मुंबई में रहने के दौरान अनीता की जान पहचान तीन व्यक्तियों से हुई थी. जिनमें से एक प्रतापगढ़ का रहने वाला सुनील सिंह. दूसरा अजय चौहान और सनी चौहान दोनों जौनपुर के रहने वाले हैं. हत्या के दिन यह तीनों मुंबई से यहां आए थे और एक किराएदार के माध्यम से विनोद सिंह की रैकी करवाई. इसके बाद मौका पाकर तीनों ने विनोद सिंह हत्या कर दी. इस मामले में तफ्तीश के बाद पत्नी अनीता सिंह, सुनील सिंह, अजय चौहान, सनी चौहान की भूमिका सामने आई थी. इसके बाद पत्नी अनीता सिंह, सुनील सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : पति बेचना चाहता था प्रॉपर्टी, पत्नी ने बेटों के हाथों ही गर्दन पर चलवा दी छूरी

यह भी पढ़ें : प्रेम संबंधों में रोhttps://www.etvbharat.com/hindi/uttar-pradesh/state/saharanpur/crime-news-sharanpur-life-imprisonment-to-wife-and-her-love-for-killing-disabled-husband-in-love-relationship/up20230716204421969969939ड़ा बन रहे दिव्यांग पति को मार डाला था, पत्नी सहित प्रेमी को उम्रकैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details