मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीतू पटवारी ने सरकार पर लगाए आरोप, बोले खाद नहीं मिली तो शिवपुरी में होगा चक्काजाम - Jitu Patwari Shivpuri Visit

शिवपुरी पहुंचे जीतू पटवारी ने सरकार पर कई मुद्दों को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. विजयपुर चुनाव को लेकर कहा कि यहां कांग्रेस ही जीतेगी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

JITU PATWARI SHIVPURI VISIT
जीतू पटवारी का शिवपुरी दौरा (ETV Bharat)

शिवपुरी: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कई मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. भोपाल जाते वक्त शुक्रवार की देर शाम शिवपुरी पहुंचे. विजयपुर में आयोजित किसान रैली में शामिल होने के बाद पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के निवास पर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की. गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश की सरकार को घेरने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि मैं राजनीति नहीं कर रहा हूं लेकिन जो कुछ कह रहा हूं वह सामाजिक तौर पर भी किसी स्तर से स्वीकार नहीं किया जा सकता.

'अभी चुनाव हों तो भाजपा की चली जाएगी सत्ता'

जीतू पटवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैं राजनीति नहीं कर रहा हूं लेकिन जो कुछ कह रहा हूं वह सामाजिक तौर पर भी किसी स्तर से स्वीकार नहीं किया जा सकता. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि भ्रष्टाचार करो और अपराध को बढ़ावा दो. यही आज मोहन सरकार की नीति है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर आज प्रदेश में दोबारा चुनाव कराए जाएं तो भाजपा सत्ता से दूर चली जाएगी.

जीतू पटवारी ने सरकार पर लगाए आरोप (ETV Bharat)

'किसानों से किए वादे पूरे नहीं कर रही भाजपा'

पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा को सरकार बनाये हुए 10 माह का समय बीत चुका हैं, लेकिन भाजपा अपने घोषणा पत्र से एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सकी है. किसानों से एमएसपी से लेकर गेंहू, धान और सोयाबीन के भाव पर जो भी वादे किये थे वे पूरे नहीं हुए. उन्होंने कहा कि शिवपुरी में खाद लेने पहुंचे एक किसान को पुलिस पीटती हुई नजर आ रही हैं. अगर किसानों को खाद नहीं मिली और उन्हें परेशान किया तो वह शिवपुरी आकर चक्काजाम करेंगे.

ये भी पढ़ें:

रात में लाठी बरसाकर क्या मैसेज दे रहे सीएम? जीतू पटवारी ने शिव-सिंधिया-मोहन को घेरा

जीतू पटवारी के बयान पर भड़के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, कहा- अपने गिरेबान में झांके कांग्रेस

'विजयपुर चुनाव जीतेंगे'

विजयपुर उपचुनाव पर जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए रामनिवास रावत से विजयपुर की जनता नाराज है. विजयपुर की जनता ने इस बार रामनिवास को हराने और कांग्रेस का फिर विधायक बनाने का मूड बना लिया है. कांग्रेस इस बार विजयपुर उपचुनाव में सर्व समाज की सहमति से अपना उम्मीदवार चुनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details