उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 25, 2024, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

अफजाल अंसारी ने बयां किया दर्द, बोले- अफसोस , जिनके हाथ में हाथ डालकर चल रहे थे, उन्होंने संकट में साथ छोड़ दिया

बीएसपी सांसद और सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी रविवार को पहली बार गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के लोहिया भवन पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं ने काफी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया.

ि्
ि्

गाजीपुर : बीएसपी सांसद और सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी रविवार को पहली बार गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के लोहिया भवन पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं ने काफी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. इस दौरान अफजाल अंसारी ने कहा कि जो चहक रहे थे कि अब तो पर्चा भी नहीं भर सकते हैं. अब जब पूरा सत्य सामने आ गया है तो नींद उड़ गई है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि कार्यालय तो खुल गया, लेकिन प्रत्याशी कौन है अभी तक पता नहीं चला. कहा कि कमल का फुल गाजीपुर में 21000 पर भी सिमट चुका है.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप ही हमारे हनुमान हैं और हर व्यक्ति, हर कार्यकर्ता अफजाल अंसारी है. कहा कि जब हर व्यक्ति मन बना ले तो जिस तरीके से भगवान राम के लिए हनुमान ने समुद्र पर पुल बनाया था, इस तरीके से हमारे कार्यकर्ता भी हनुमान के रूप में काम करेंगे. हनुमान जी को भी अपनी शक्तियों को याद दिलाना पड़ा था इसलिए हम आज सभी कार्यकर्ताओं को अपनी शक्तियों को याद दिला रहे हैं. आप पार्टी की रीड की हड्डी हैं. आप मजबूत हैं तो पार्टी भी मजबूत होगी.

इस दौरान अफजाल अंसारी ने कहा कि बीजेपी सरकार में गांव-गांव चौपाल लगाकर सरकारी अमले को ग्राम प्रधानों पर थोपकर सरकार वाहवाही लूट रही है. मीडिया मुख्तार अंसारी का भाई अफजाल अंसारी बताकर संबोधित कर रही है. जबकि मुख्तार से मैं 10 साल बड़ा हूं. जब मैं विधायक हो गया था तब मुख्तार हाफ पैंट पर फुटबॉल खेलता था. मुझे अफसोस है कि जिनके हाथ में हाथ डालकर चल रहे थे, उन्होंने संकट की घड़ी में हमारा साथ छोड़ा दिया. हम धन्यवाद देंगे अखिलेश यादव को जिन्होंने इस संकट की घड़ी में मेरे कंधे पर एक हमदर्दी का हाथ रखा.

मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव को खूब भड़काया. अफजाल अंसारी जैसे बदनाम आदमी को अपने टिकट दे दिया. बीएसपी से सांसद रितेश पांडे को बीजेपी में शामिल होने पर और मायावती के ट्वीट को लेकर कहा कि जब वह बीजेपी में शामिल हुए हैं तब उन्होंने ट्वीट किया है. मेरे बारे में उन्होंने कुछ कहा हो तब हमसे पूछिए. वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को लेकर जब सवाल पूछा गया कि क्या गठबंधन में दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई देंगे, तो इस पर कहा कि इस तरह के सवाल हमसे न पूछें. अफजाल ने जयंत चौधरी को लेकर कहा कि उनके लिए दरवाजा का कुंडी लगा है. चाहे तो खोलकर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें : प्रत्याशी बनाए जाने पर अफजाल अंसारी ने अखिलेश यादव को कहा धन्यवाद, चुनाव को लेकर कही ये बात

यह भी पढ़ें : 'जनादेश न अखिलेश यादव को मिला और ना कभी मिलेगा,' मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने सपा पर बोला हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details