दिल्ली

delhi

दिल्ली के शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर चलती कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान - Car Catches Fire on Shastri Park

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 20, 2024, 6:56 AM IST

Car Caught Fire at Flyover Delhi: दिल्ली में शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर बुधवार रात 10 बजे एक कार में आग लग गई. आग की वजह से कार धू-धू कर जल गई. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

चलती कार में लगी आग (ETV bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली की सड़क पर दौड़ती कार में अचानक आग लग गई. घटना के पीछे गर्मी को वजह माना जा रहा है. गनीमत रही कि इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और कार में सवार सभी लोगों ने समय पर कार से बाहर कूदकर जान बचा ली. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग की लपटों पर काबू पाया. यह पहली घटना नहीं है. देश में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं.

दुर्घटना दिल्ली के शास्त्री पार्क फ्लाईओवर में हुई है. दमकलकर्मियों के अनुसार बुधवार रात करीब 10 बजे स्विफ्ट मॉडल की कार आईएसबीटी से शाहदरा की तरफ जा रही थी, जैसे ही कार शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर पहुंची. कार चालक ने कार से धुआं निकलते हुए देखा. सभी कार सवार तुरंत कार से उतरे और उन्होंने घटना की सूचना दमकल को दी. सूचना मिलते ही दो फायर टेंडर की टीम को मौक़े पर भेजा गया. जिसने कुछ ही मिनटों में आग पर काबू पा लिया.

इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोग चिल्लाने लगे लेकिन गनीमत रही कि चालक और उसमें सवार लोग समय रहते कार से बाहर कूद गए. इस आग में कार पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई है. दमकल अधिकारियों का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है, जांच के बाद ही वजह का पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें-नोएडा में गारमेंट की कंपनी में लगी भीषण आग, करोड़ों का कपड़ा जलकर खाक

वहीं, दूसरा मामला पश्चिमी दिल्ली नारायणा फ्लाइओवर का है. जहां फ्लाइओवर के ऊपर बस स्टैंड के पास खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई , सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया. इस आग में किसी के हता हत होने की खबर नहीं है. आपको बता दे की राजधानी में भीषण गर्मी पड़ रही है. जिसकी वजह से आग लगने की घटनाएं भी बढ़ गई है. मकान, दुकान, फैक्ट्री के साथ ही गाड़ियों में भी आग लगने की खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में सागरपुर फ्लाईओवर पर आग का गोला बनी चलती कार, चालक ने कूद कर बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details