मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में पति ने उठाया ये कातिलाना कदम, पत्नी से रोज होती थी लड़ाई, पहुंचा सलाखों के पीछे - Morena Husband Killed Woman

मुरैना में रोज-रोज की लड़ाई से तंग आकर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. मंगलवार की रात अंधेरे में पति ने कुल्हाड़ी से महिला की गर्दन को धड़ से अलग कर दिया और महिला के शव के पास पूरी रात बैठा रहा है. पुलिस गिरफ्तार पति से हत्या की वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 10, 2024, 5:03 PM IST

MORENA HUSBAND KILLED WOMAN
मुरैना में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (ETV Bharat)

मुरैना। जिले में बुधवार को अंबाह कस्बे से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. अंबाह में नशे के आदी पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी. इस हत्या की वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. यह वारदात अंबाह कस्बे के पूठ रोड की बताई जा रही है. हत्या की सूचना मिलते है पुलिस मौके पर पहुंची. जहां उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

मुरैना पुलिस ने किया मौका मुआयना (ETV Bharat)

रोज-रोज की लड़ाई से पति था परेशान

पुलिस ने बताया कि आनंद शर्मा की दो वर्ष पहले भैंसरौली निवासी छाया से शादी हुई थी. तभी से पति पत्नी दोनों अंबाह में ही रह रहे थे, लेकिन पिछले एक महीने से दोनों के बीच विवाद चल रहा था और दोनों के बीच हाथापाई व मारपीट हो रही है. आरोपी पति शराब पीने का आदी है. वह रोज शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. छाया के पिता ने तीन दिन पहले थाने में आवेदन देकर पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी.

महिला के पिता ने पति की थाने में की थी शिकायत

यह बात छाया के पति को इस कदर नागवार गुजरी की वह तभी से छाया को मौत के घाट उतारने की कोशिश करने लगा. मंगलवार को छाया का भाई उसके घर में आया और रात को वहीं रुक गया. जैसे ही भाई कमरे में सोने गया वैसे ही महिला के पति आनंद ने गेट बंद कर दिया और कुल्हाड़ी से छाया के सिर को धड़ से अलग कर दिया.

यहां पढ़ें...

सतना के एक ही परिवार में 4 मौतें, मां के साथ 2 बच्चों की हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

इकतरफा इश्क में नाबालिग की हत्या करने के आरोपी ने किया सुसाइड, डेडबॉडी जंगल में मिली

मामले की जांच में जुटी पुलिस

महिला की हत्या करने के बाद आरोपी पति शव के पास ही रात भर बैठ रहा. जब सुबह घर के बाहर खून बहते हुए लोगों ने देखा तो इसकी पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि आरोपी पति महिला के शव के पास बैठा हुआ है. वहीं महिला का सिर धड़ से अलग पड़ा हुआ है. पुलिस ने तत्काल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भेज दिया और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details