मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में नहीं थम रही है हर्ष फायरिंग, वायरल वीडियो होने के बाद जागी पुलिस - morena harsh firing birthday party

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 25, 2024, 6:43 PM IST

मुरैना के गणेशपुरा इलाके में हुई हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई फायरिंग का बताया जा रहा है. लोगों का कहना है कि ये फायरिंग जहां हुई वहां से एक किलोमीटर के अंतराल में जिला मुख्यालय कोतवाली, महिला थाना और स्टेशन रोड थाना है.

MORENA HARSH FIRING BIRTHDAY PARTY
बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग (ETV Bharat)

मुरैना।जिले में हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला जिला अस्पताल के पीछे गणेशपुरा इलाके का है. जहां एक बर्थडे पार्टी के दौरान जमकर हर्ष फायरिंग की गई. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां एक ओर पटाखे फोड़े जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अवैध हथियार से जमकर फायरिंग की जा रही है.

गणेशपुरा इलाके में जन्मदिवस कार्यक्रम में हुई आतिशबाजी (ETV Bharat)

बर्थडे पार्टी के दौरान की हर्ष फायरिंग

पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गणेशपुरा इलाके का बताया जा रहा है. यहां एक दर्जन से अधिक दोस्त एकत्रित होकर बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहे थे. जिसमें वह पटाखे फोड़ने से लेकर के ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में जो इलाका नजर आ रहा है वह शहर का सबसे व्यस्तम इलाका है. जिला मुख्यालय का कोतवाली थाना हो या फिर महिला थाना या स्टेशन रोड थाना यहां पर तीनों ही थाने हैं. हर्ष फायरिंग वाली जगह से महज एक किलोमीटर के दायरे में बसे हैं. उसके बाद भी इन थानों में मौजूद पुलिस कर्मियों के कानों तक आवाज नहीं पहुंची.

यहां पढ़ें...

भिंड में शादी समारोह के दौरान धांय-धांय, इनामी बदमाश ने दिया पुलिस को चैलेंज तो हुई ये हालत

शिवपुरी में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, विरोध करने वाले 2 लोगों को गोली मारी

वायरल वीडियो की जांच की जा रही

हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद जिम्मेदार अधिकारी ASP अरविंद ठाकुर ने कार्रवाई की बात कही है. उनका कहना है कि "वीडियो में जो भी लोग दिख रहे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी." उनका कहना है कि "वीडियो की जांच करा रहे हैं कि वीडियो ताज़ा है या पुराना. इसके साथ ही आचार सहिंता के चलते लाइसेंस धारी हथियार थाने में जमा है, फिर ये किन हथियारों से फायरिंग हो रही है. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details