हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

संजौली में युवती से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, घर जाते समय लड़की से की थी अश्लील हरकतें

संजौली में एक लड़की से छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स उत्तर प्रदेश का है.

MOLESTATION CASE SANJAULI
संजौली में युवती से छेड़छाड़ (कॉन्सेप्ट इमेज)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

शिमला: संजौली में एक युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम मोहसीन है और वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड के बाद अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. युवती की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक "बीते 24 अक्टूबर को यूपी के रहने वाले आरोपी युवक ने रास्ते में युवती को पकड़ा और उससे ना सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि अश्लील हरकतें भी की."

युवती ने शिमला के ढली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. युवती ने बताया "वह संजौली में एक निजी रेस्टोरेंट में काम करती है और शिमला में किराए के मकान में रहती है. 24 अक्टूबर की शाम को काम से घर लौटते वक्त संजौली के इंजनघर के पास आरोपी युवक ने उससे अश्लील हरकतें की थीं."

शिमला एसपी संजीव गांधी ने बताया"युवती की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय न्याय सहिंता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न जगहों पर दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है"

वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने संजौली में मस्जिद के आसपास सुरक्षा को बढ़ा दिया है. ऐसे में किसी तरह की घटना ना हो इसके लिए मस्जिद के पास पुलिस किसी भी शख्स को जाने की अनुमति नहीं दे रही है.

ये भी पढ़ें:शिमला में सरेराह युवती से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत, पुलिस ने किया मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details