हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

मोहन लाल बडौली ने कांग्रेस को बताया दलित विरोधी पार्टी, बोले- हुड्डा पुत्र मोह में अंधे हो गए - Mohan Lal Badoli Statement

रोहतक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बडौली ने कांग्रेस को आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी है. उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के कुछ उम्मीदवारों के नौकरियों के संबंध में दिए गए बयानों की भी आलोचना की.

MOHAN LAL BADOLI STATEMENT
मोहन लाल बडौली का बयान (Etv Bharat)

रोहतक: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लिया है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी को दलित विरोधी करार दिया है. इसके अलावा उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत का दावा किया है. बडौली मंगलवार को रोहतक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

उन्होंने कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा सबके सामने उजागर हो चुका है. यही नहीं, कांग्रेस पार्टी ने अन्य पिछड़े वर्ग के साथ भी गलत व्यवहार किया है. उन्होंने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के पिछले दिनों अमेरिका के दौरे का जिक्र करते हुए देश को बदनाम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जब देश में होते हैं तो यहां पर राज्यों की बदनामी करते हैं और जब विदेश में जाते हैं तो भारत को बदनाम करते हैं.

मोहन लाल बडौली का बयान (Etv Bharat)

उन्होंने आगे कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पुत्र मोह में अंधे हो चुके हैं. उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के कुछ उम्मीदवारों के नौकरियों के संबंध में दिए गए बयानों की भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान कांग्रेस के चरित्र को उजागर करते हैं कि किस प्रकार यह भ्रष्टाचार में लिप्त पार्टी है.

इसे भी पढ़ें :इनेलो को झटका : नरवाना के पूर्व विधायक पृथ्वी सिंह नंबरदार भाजपा में शामिल, केंद्रीय मंत्री खट्टर ने किया स्वागत - Haryana Assembly Election 2024

एक सवाल के जवाब में मोहन लाल बडौली ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सभी दावेदारों को तो टिकट नहीं मिल सकती है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि 25 सितंबर को सोनीपत के गोहाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में 22 विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी के उम्मीदवार मौजूद रहेंगे, जबकि 26 सितंबर को प्रधानमंत्री ऑनलाइन माध्यम से हरियाणा के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details