राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लाडनूं क्षेत्र के बाकलिया गांव में युवक की हत्या का मामला, विधायक मुकेश भाकर बैठे एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर

युवक की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विधायक मुकेश भाकर ने एसपी कार्यालय के बाहर धरना दिया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

MLA Mukesh Bhakar Staged A Sit In
विधायक मुकेश भाकर बैठे एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर (Photo ETV Bharat Kuchamancity)

कुचामनसिटी:डीडवाना-कुचामन जिले के लाडनूं उपखंड के बाकलिया गांव में बीस दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. हत्या के 20 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है. एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका. इसे लेकर लाडनूं विधायक मुकेश भाकर की अगुवाई में मंगलवार को मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने डीडवाना में एसपी कार्यालय के सामने धरना दिया.

इस मौके पर विधायक भाकर ने कहा कि बीस दिन पहले ओमप्रकाश सारण नामक युवक की हत्या हुई थी. इस घटना को 20 दिन हो चुके हैं. पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है, ना तो हत्यारे पकड़े गए हैं, ना ही परिजनों को किसी प्रकार की कोई मदद मिली. उन्होंने कहा कि पहले भी लाडनूं में तीन दिन तक धरना दिया गया था, तब प्रशासन ने 15 दिनों के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक एक भी आरोपी नहीं पकड़ा जा सका.

लाडनूं क्षेत्र के बाकलिया गांव में युवक की हत्या का मामला. (ETV Bharat Kuchamancity)

पढ़ें: तारबंदी से बंधा हुआ मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

लाडनूं में सीआई की नियुक्ति की मांग:विधायक भाकर ने लाडनूं में कानून व्यवस्था मजबूत करने के लिए सीआई की नियुक्ति करने की मांग की.साथ ही हत्या के मामले की जांच टीम बदलकर एसपी के सुपरविजन में नई टीम बनाने और एफएसएल की जांच पूरी करने की मांग की. विधायक ने चेतावनी दी कि यदि 15 दिन के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो लोग मिलकर जयपुर कूच करेंगे और मुख्यमंत्री आवास का भी घेराव करेंगे.

एसपी ने दिया आश्वासन:धरने के बाद विधायक की एसपी के साथ वार्ता हुई, जिसमें एसपी हनुमान प्रसाद मीणा ने आश्वासन दिया कि पुलिस तत्परता से मामले की जांच में जुटी है. ब्लाइंड मर्डर होने के कारण मामले की अलग-अलग पहलुओं से जांच की जा रही है.उन्होंने कहा कि जिस दिशा में जांच बढ़ रही है. उससे उम्मीद है कि 15 दिन के भीतर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. एसपी के आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details