झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 8, 2024, 5:02 PM IST

ETV Bharat / state

ईडी के सामने पेश होने से पहले रांची में विधायक अंबा प्रसाद ने वीडियो एल्बम किया लॉन्च, कहा- झारखंड की बेटी समस्या से लड़ने के लिए हमेशा तैयार - Amba Prasad Launches Video Album

ED action on MLA Amba Prasad. ईडी कार्यालय में पेश होने से पहले विधायक अंबा प्रसाद ने रांची में एक वीडियो एल्बम लॉन्च किया. इस दौरान उन्होंने ईडी की कार्रवाई पर भी सवालों के जवाब दिए.

http://10.10.50.75//jharkhand/08-April-2024/jh-ran-01-avb-amba-7203712_08042024140334_0804f_1712565214_908.jpg
Amba Prasad Launches Video Album

रांची में वीडियो एल्बम की लॉन्चिंग के बाद मीडिया को जानकारी देतीं विधायक अंबा प्रसाद.

रांची: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने सोमवार को ईडी कार्यालय में पेश होने से पहले रांची के प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्थानीय कलाकारों के साथ एक गीत लॉन्च किया है. गीत में अंबा ने अपनी आवाज दी हैं और एक्टिंग भी किया है. गीत लॉन्च करने के दौरान उन्होंने कहा कि संगीत प्रत्येक व्यक्ति के जीवन का हिस्सा है, क्योंकि संगीत सुनने से मन शांत रहता है.

पिछले माह ईडी ने अंबा और उनके पिता के ठिकानों पर की थी छापेमारी

मालूम हो कि विगत मार्च महीने में विधायक अंबा प्रसाद और उनके पिता पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के कई ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की थी. जिसमें कई अहम दस्तावेज ईडी के हाथ लगे थे.

मैं डरती नहीं हूं, क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया हैः अंबा

प्रेस वार्ता के दौरान ईडी की कार्रवाई से जुड़े सवाल पर विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि मैं डरी नहीं हूं, क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. भगवान पर भरोसा है जो सत्य है वह दुनिया के सामने एक दिन जरूर आएगा.

झारखंड की बेटी किसी भी समस्या से लड़ने के लिए हमेशा रहती है तैयार

विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि वह संघर्ष की उपज हैं. जब से होश संभाला है तब से देखा है कि एनडीए के लोग उन्हें और उनके परिवार को निशाना बनाते रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम झारखंड की बेटी हैं और झारखंड की बेटी किसी भी समस्या से लड़ने के लिए तैयार रहती हैं. उन्हें भरोसा है कि एक दिन सच निकलकर बाहर आएगा और दुनिया को सारे आरोप के जवाब अपने आप मिल जाएगा.

वहीं यह भी चर्चा है कि सरहुल से पहले अंबा प्रसाद ने स्थानीय कलाकारों के साथ गाना लॉन्च कर राजनीतिक मास्टर स्ट्रोक खेला है, ताकि लोगों के बीच ज्यादा से ज्यादा उनका संदेश पहुंच सके.

गाना लॉन्च करने के बाद अंबा प्रसाद ईडी कार्यालय रवाना

गाना लॉन्च कार्यक्रम के बाद अंबा प्रसाद ईडी कार्यालय के लिए रवाना हो गईं. बता दें कि छापेमारी के बाद अंबा प्रसाद को ईडी की टीम ने 4 अप्रैल को बुलाया था, लेकिन व्यस्तता की वजह से वह 4 अप्रैल को नहीं पहुंच पाई थीं. जिसके बाद उन्हें 8 अप्रैल को तारीख दी गई थी.

ये भी पढ़ें-

पूर्व मंत्री योगेंद्र साव से ईडी ने जोनल ऑफिस में की पूछताछ, खाना लेकर पहुंची बेटी अंबा प्रसाद थमाया नोटिस - ED Interrogated Yogendra Sao

सब इंस्पेक्टर मीरा सिंह और पूर्व मंत्री योगेंद्र साव से दूसरे दिन भी हुई पूछताछ, ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचीं विधायक अंबा प्रसाद - ED Interrogation

ईडी ने छापेमारी में 35 लाख मिलने का किया जिक्र, अंबा प्रसाद ने कहा- नहीं मिला कैश, हजारीबाग से चुनाव लड़ने पर कही ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details