झारखंड

jharkhand

विधायक अंबा प्रसाद ने ग्रामीणों को खिलाया पानी पूरी और खुद भी चखा स्वाद! - MLA eat Pani Puri

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 10, 2024, 11:06 PM IST

MLA Amba Prasad eat Pani Puri. बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने ग्रामीणों को पानी पूरी खिलाई. इतना ही उन्होंने खुद भी इसका स्वाद चखा. बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र भ्रमण के दौरान वो पानी पूरी के ठेले पर जाकर आम लोगों की तरह ही पानी पूरी का स्वाद लिया.

MLA Amba Prasad fed Pani Puri to the villagers and also tasted it himself
विधायक अंबा प्रसाद पानी पूरी खिलातीं (ETV Bharat)

हजारीबाग:पानीपुरी का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. आम हो या खास हर किसी को पानीपुरी पसंद है. बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद भी इससे अलग नहीं हैं .अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच वो बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर रही थीं. इसी दौरान उनकी नजर पानीपुरी के ठेले पड़ गई. इसके बाद वह खुद को रोक नहीं पायीं और बिना कुछ सोचे-समझे गाड़ी लेकर ठेले के पास पहुंच गईं. इसके बाद उन्होंने खुद ठेला अपने चार्ज में ले लिया.

विधायक अंबा प्रसाद ने ग्रामीणों को खिलाया पानी पूरी और खुद भी चखा स्वाद! (ETV Bharat)

इस दौरान उन्होंने खुद तो आसपास की महिलाओं को भी खुद अपने हाथों से पानीपुरी बनाकर खिलाया.साथ ही अपने काफिले में चलने वाले अन्य लोगों को भी इसका स्वाद चखाया. इस बात की चर्चा पूरी बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में हो रही है. विधायक अंबा प्रसाद ने ठेले गाड़ी वाले से सारा पानीपुरी ले लिया और खुद पानीपुरी में मसाला और पानी भर कर स्थानीय महिलाओं को अपने हाथों से खिलाया. यह सिलसिला लगभग आधे घंटे से अधिक तक चलता रहा .जो भी सड़क से गुजर रहा था एक बार ठेले की तरफ जरूर देख रहा था. अंत में विधायक अंबा प्रसाद ने खुद भी पानीपुरी का स्वाद चखा. लोगों ने कहा गुपचुप खाने में मजा आ गया.

वहीं महिलाएं विधायक के हाथों से पानी पुरी खाकर उत्साहित नजर आईं. मौके पर महिलाओं की काफी भीड़ जुट गई थी. महिलाओं में इस बात की चर्चा हो रही थी कि अंबा प्रसाद जमीन से जुड़ी नेत्री हैं और उन्हें अपने विधायक होने का जरा भी घमंड नहीं है. बहरहाल, मामला चाहे जो हो लेकिन विधायक अंबा प्रसाद इस मामले के बाद सुर्खियों में आ गई हैं.

इसे भी पढ़ें- एक ही परिवार से तीन सदस्यों ने टिकट के लिए पेश की दावेदारी, योगेंद्र साव, अंबा प्रसाद और अनुप्रिया ने किया आवेदन - Jharkhand Assembly Election 2024

इसे भी पढ़ें- बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने चंपाई सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, खुद के बारे में उड़ रही अफवाहों पर कही ये बात - Barkagaon MLA Amba Prasad

ABOUT THE AUTHOR

...view details