राजस्थान

rajasthan

रेलवे ट्रैक पर मिला वृद्ध का क्षत-विक्षत शव, सुबह से लापता था - Missing Man Dead Body

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 3, 2024, 5:17 PM IST

चित्तौड़गढ़ में रेलवे ट्रैक पर वृद्ध का क्षत-विक्षत शव मिला है. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वृद्ध का क्षत-विक्षत शव मिला
वृद्ध का क्षत-विक्षत शव मिला (ETV Bharat File photo)

चित्तौड़गढ़.उदयपुर रेल मार्ग पर सोमवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई. मौके पर क्षत-विक्षत शव मिला है. दोपहर बाद उसकी शिनाख्त होने के बाद परिजन हॉस्पिटल पहुंचे. फिलहाल, प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है. मौके पर एक मोबाइल मिला जिसके आधार पर पुलिस उसके परिजनों तक पहुंच पाई.

चंदेरिया थाना अंतर्गत बैजनाथिया के पास उक्त घटना घटित हुई. सहायक पुलिस ऑपरेशन असरार अहमद के अनुसार उदयपुर जयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हुई है. उसका शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है. सूचना पर थाने से कांस्टेबल देवीलाल मौके पर पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया. सहायक पुलिस उपनिरीक्षक के अनुसार मृतक की उम्र 60 से लेकर 70 साल के बीच थी.

पढ़ें.ट्रेन की चपेट में आने से 14 साल के किशोर की मौत, मानसिक रूप से था बीमार

सुबह से ही गायब था वृद्ध : मौके पर मिले मोबाइल फोन के आधार पर उसके परिजनों का पता लगाया, जिसमें सामने आया कि बोजुंदा निवासी 70 वर्षीय शंभू लाल पुत्र गंगाराम जाट सुबह से ही गायब थे. शंभू लाल दुर्घटना स्थल के पास सतपुड़ा में अपने परिवार के साथ खेत पर रह रहे थे. इस बीच, ट्रेन से कटकर अज्ञात व्यक्ति की मौत के बारे में भी उन्हें जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. उन्होंने शव की पहचान लापता शंभू लाल जाट के रूप में ही की. बड़ी संख्या में परिवार के लोग भी पहुंच गए, जिन्हें आवश्यक कार्रवाई के बाद शव सुपुर्द कर दिया गया. सहायक पुलिस उपनिरीक्षक ने बताया कि परिवार में उनके एक बेटा और बेटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details