छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गर्लफ्रेंड की डिमांड और दीपावली के खर्चे के लिए लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश और दीपावली के खर्चे की जुगाड़ के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश पकड़े गए.

BECAME ROBBER FOR HIS GIRLFRIEND
गर्लफ्रेंड के गिफ्ट के चक्कर में बन गया लुटेरा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

कोरबा: अपनी गर्लफ्रेंड और दिवाली के खर्च के लिए मेहनत के बजाय युवाओं ने लूटपाट का रास्ता चुना. शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत कचांदी नाला के पास एक व्यक्ति ने लूटपाट की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस के संज्ञान में आया कि आसपास के ही रहने वाले तीन लड़कों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. सभी लोग आदतन बदमाश हैं. जांच में पुलिस को इस बात का भी पता चला कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने और दिवाली के खर्चे को पूरा करना चाहते थे. लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे. इसलिए उन्होंने राजगीरों से लूटपाट की 2 से 3 अलग अलग घटनाओं को अंजाम दिया.
गर्लफ्रेंड और दीपावली के खर्चे के लिए लूटी की वारदात: मड़वारानी निवासी सुनील कुमार की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट की घटना में शामिल जय सिंह राजपूत (21 वर्ष), आयुष महंत उर्फ दुग्गी (20 वर्ष), विशाल साहू उर्फ कदू (21 वर्ष) को गिरफ्तार किया है. तीनों ही पुलिस के रिकॉर्ड में आदतन बदमाश हैं. जिनके विरुद्ध अपराध दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की गई है.

गर्लफ्रेंड के गिफ्ट के चक्कर में बन गया लुटेरा (ETV Bharat)


पुलिस को कैसे मिला सुराग: प्रार्थी सुनील कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 21 को वह अपने दो साथियों के साथ बाइक से अपने घर जा रहा था. जैसे ही वह ढेलवाडीह दादरखुर्द के आगे कचांदीनाला मोड़ के पास पहुंचा.अज्ञात 3 लोग रास्ता रोककर प्रार्थी और उसके साथी के साथ मारपीट करने लगे. आरोपियों ने उनके पास से मोबाइल फोन, पर्स सहित 5000 और बाइक लूटकर फरार हो गए. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी प्रमोद डनसेना और सायबर सेल कोरबा की टीम को बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए.

दो टीमें बनाकर की गई कार्रवाई: निरीक्षक प्रमोद डनसेना के द्वारा 2 अलग अलग टीमें बनाकर आरोपियों को पकड़ने में लगाया गया. घटना स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीव्ही कैमरा को खंगाला गया. इसी बीच मुखबिर की सूचना पर मैदानी क्षेत्र में कार्य रहे पुलिस कर्मचारियों के द्वारा तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया.

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए लूट की वारदात की: सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रमोद डनसेना ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने लूटपाट की बात स्वीकार की है. आरोपियों ने बताया कि 20 अक्टूबर की रात 11 बजे दशहरा मैदान पंप हाउस के पास सभी बदमाशों ने लूटपाट की योजना बनाई. योजना बन जाने के बाद आरोपी जिला अस्पताल से रिस्दी-झगरहा मार्ग से उरगा की तरफ जा रहे थे. तभी ढेलवाडीह दादरखुर्द मार्ग से आ रहे सुनील पर पर इनकी नज़र पड़ी. आरोपियों ने प्रार्थी को रोक कर मारपीट करते हुए लूटी की पूरी वारदात को अंजाम दिया.

ट्रक ड्राइवर को भी बनाया निशाना: लूट की पहली वारदात के बाद आरोपियों ने दो ड्राइवरों को भी लूट का शिकार बनाया. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपियों ने कुरुडीह एनएच रोड के पास एक बाइक सवार को रोककर एयर गन और बेल्ट, हसिया के साथ मारपीट करते हुए उसका एक मोबाइल फोन, गाड़ी की चाबी, हेलमेट, जैकेट लूट लिया. आरोपियों ने हेलमेट और जैकेट को आगे जंगल में फेंक दिया था.

शिकायत करने वाले शख्स ने ही पैसे चुराए! ATM लूट कांड पर केरल पुलिस का बड़ा खुलासा
रायपुर में इस्कॉन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सुपरवाइजर से 20 लाख की लूट
जशपुर में बुजुर्ग किराना व्यापारी को कट्टा दिखाकर लूट, 3 आरोपी गिरफ्तार, झारखंड से जुड़े हैं तार - Businessman robbed in Jashpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details