दिल्ली

delhi

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए चार लोगों ने कर दी युवक की हत्या, एक गिरफ्तार - Murder Case in Delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 5, 2024, 6:50 PM IST

दिल्ली के संगम विहार इलाके में भाई की हत्या का बदला लेने के लिए आरोपियों ने एक युवक की चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, बाकी आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.

delhi news
संगम विहार में हत्या (ETV Bharat)

संगम विहार में हत्या (ETV Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला दिल्ली के संगम विहार इलाके का है. जहां एक युवक की चार बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. घटना रविवार शाम 4 अगस्त की है. मृतक की पहचान लक्की नागर के रूप में हुई है. वह विहार इलाके का रहने वाला था. घटना वाले दिन जब लक्की अपने घर से काम पर निकला तो रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसको घेर कर एक के बाद एक चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. लक्की का पहले से इन बदमाशों से विवाद चल रहा था. इसके बाद बदले की भावना से बदमाशों ने रविवार शाम को उसकी बेहरहमी से हत्या कर दी. घायल लक्की को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. दक्षिणी दिल्ली जिले के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि रविवार को शाम 4:30 बजे थाना संगम विहार में चाकू घोपने के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची.

पुलिस के अनुसार, लक्की उर्फ पवन कुमार खून से लथपथ पड़ा था. उसके शरीर पर चाकू के कई घाव थे. वह बेहोशी की हालत में मिला. घायल लक्की को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद संगम विहार थाने में हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब तक चार संदिग्धों की पहचान की गई है. उनमें से दो मृतक शिवम के भाई हैं, जिसकी हत्या 2015 में लक्की उर्फ पवन कुमार ने की थी. वर्ष 2015 में लक्की उस वक्त नाबालिग. शुरुआती जांच में पता चला कि वर्तमान घटना लक्की के खिलाफ बदले की भावना से की गई है. चारों बदमाशों का मकसद भाई शिवम की मौत का बदला लेना था. फिलहाल एक आरोपी सनी को पकड़ लिया गया है. बाकि की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हाथ में शराब की बोतल!, नोएडा में रईसजादों ने कार के ऊपर चढ़कर मचाया उत्पात, 4 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी: त्रिलोकपुरी में पानी लेने गए युवक को बदमाशों ने मारा चाकू

ABOUT THE AUTHOR

...view details