राजस्थान

rajasthan

देर रात बदमाशों ने कॉलोनी में मचाया उत्पात, वाहनों में की तोड़फोड़, लोग बोले- यह आए दिन की परेशानी है - Ruckus in Jodhpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 20, 2024, 11:52 AM IST

Miscreants Created Ruckus in Jodhpur : जोधपुर में बदमाशों की ओर से घरों के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की गई. इसके बाद लोगों ने भी घटना के विरोध में थाने पर जमकर हंगामा किया.

देर रात को बदमाशों ने किया हंगामा
देर रात को बदमाशों ने किया हंगामा (ETV Bharat Jodhpur)

देर रात लड़कों ने कॉलोनी में मचाया उत्पात (ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर.सोमवार देर रात प्रताप नगर सदर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने लोगों के घर के बाहर खड़े दुपहिया और चार पहिया वाहनों में जमकर तोड़फोड़ कर दी. जब घरों से लोग बाहर निकले तो उनके साथ भी मारपीट की गई. इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए. आए दिन होने वाली इस तरह की घटनाओं से परेशान लोगों ने प्रताप नगर सदर थाने के बाद जमकर हंगामा किया.

बदमाशों की पहचान की गई: देर रात को पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और टीमें बनाकर बदमाशों को पकड़ने के लिए भेजा गया. हालांकि, आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की पहचान की गई है. जल्दी ही उनको पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस का जाप्ता बदमाशों को पकड़ने के लिए पहाड़ी पर भेजा गया था. मैं खुद भी वहां पर गया, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए. बदमाशों के नाम आ चुके हैं, उन्हें चिन्हित कर लिया गया है. हम उनको पकड़ लेंगे. : अनिल कुमार, एसीपी

पढ़ें.JNVU के हॉस्टल में छात्र नेता पर जानलेवा अटैक, सरिए और लोहे की पाइप से पीटा

दरअसल, प्रताप नगर सदर थाने के पीछे कॉलोनी में सोमवार देर रात को 15-20 लड़के एकत्र हुए और उन्होंने गलियों में घूम-घूम कर वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से उन्होंने वाहनों के साथ तोड़फोड़ की. स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहनों के साथ तोड़फोड़ के अलावा आरोपियों ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की. लोगों का कहना यह कि यह आए दिन की परेशानी है. पहाड़ी पर रहने वाले लड़के आए दिन आकर यहां बदमाशी करते हैं. उनका आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी कार्रवाई नहीं होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details