राजस्थान

rajasthan

बजरंग दल के नगर संयोजक पर 10 से 15 बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, विरोध में कस्बा हुआ बंद - Attack on Bajrang Dal Leader

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 5, 2024, 6:27 PM IST

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में करीब 10 से 15 बदमाशों ने बजरंग दल नगर संयोजक पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में घायल को जिला अस्पताल रैफर किया गया है. घटना के बाद कस्बे के मुख्य बाजार बंद हो गए.

Attack on Bajrang Dal Leader in Jhalawar
बजरंग दल नगर संयोजक पर जानलेवा हमला (ETV Bharat Jhalawar)

झालावाड़: जिले के असनावर थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन खूनी संघर्ष देखने को मिला. यहां रातादेवी मार्ग पर बजरंग दल के नगर संयोजक को करीब 10 से 15 बदमाशों ने घेर कर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. मारपीट में युवक गंभीर घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है. वहीं घटना के बाद असनावर कस्बे के मुख्य बाजार बंद हो गए.

मामले में जानकारी देते हुए अकलेरा डीएसपी हेमंत गौतम ने बताया कि घायल पवन सेन असनावर कस्बे का बजरंग दल नगर संयोजक है. वह अपने किसी मित्र की दुकान पर रातादेवी मार्ग की ओर जा रहा था. इसी दौरान करीब 10 से 15 बदमाशों ने उसे घेर कर उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस हमले में पवन गंभीर घायल हो गया. परिजन और अन्य साथी उसे असनावर अस्पताल लाए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया. जहां उसका उपचार जारी है. गौतम ने बताया कि मामले में पवन के परिजनों के बयान लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पढ़ें:बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ बजरी खनन माफिया ने की मारपीट,धरने पर बैठे कार्यकर्ता - terror of bazari mafia

घायल के परिजनों ने बताया कि असनावर कस्बे में एक दिन पूर्व भी खेत में जबरदस्ती पशु चराने से मना करने पर एक खेत मालिक पर पड़ोसी पिता-पुत्र ने हमला कर दिया था. जिसमें विजय शर्मा नाम का युवक गंभीर घायल हो गया था. इसी मामले को लेकर पवन सेन के द्वारा किसी ग्रुप में टिप्पणी की गई थी. इससे कुछ लोग नाराज थे. जिससे खफा होकर लोगों ने पवन सेन पर हमला कर दिया. घटना के बाद असनावर कस्बे में एक बार फिर से लोगों में आक्रोश फैल गया और लगातार दूसरे दिन भी बाजार बंद हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details