छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बदमाश ने पुलिसकर्मी पर फेंका खौलता तेल, आरक्षक बुरी तरह झुलसा

सूरजपुर में ड्यूटी पर तैनात आरक्षक पर एक बदमाश खौलता तेल फेंक कर फरार हो गया. इस घटना में जवान बुरी तरह झुलस गया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

policeman got burnt in Surajpur
पुलिसकर्मी पर फेंका खौलता तेल (ETV Bharat)

सूरजपुर :जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि ये पुलिस वालों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे. ताजा मामला सूरजपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जहां ड्यूटी पर तैनात आरक्षक के ऊपर एक बदमाश ने खौलता हुआ तेल फेंक दिया. इससे जवान बुरी तरह झुलस गया है. घायल जवान को इलाज के लिए फौरन अस्पताल लाया गया है.

बदमाश ने खौलता तेल जवान पर फेंका : जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर कोतवाली थाना में पदस्थ घनश्याम सोनवानी की ड्यूटी दुर्गा विसर्जन में लगाई गई थी. इस दौरान जब आरक्षक अपनी ड्यूटी खत्म करके चाय की दुकान में चाय पी रहा था. तभी किसी बात को लेकर आदतन बदमाश कुलदीप साहू से उसकी नोकझोंक हो गई. जिसके बाद कुलदीप ने बगल के होटल में चूल्हे पर चढ़े खौलते तेल को जवान के ऊपर फेंक दिया. गर्म तेल से जवान बुरी तरह झुलस गया.

खौलता तेल से पुलिसकर्मी बुरी तरह झुलसा (ETV Bharat)

घायल पुलिसकर्मी अंबिकापुर एमसीएच रेफर : इस घटना के बाद पास खड़े आरक्षकों की मदद से घायल पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल सूरजपुर में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया.

पुलिस आरक्षक पर गर्म तेल फेंकने की वजह से वह 10 से 15 फीसदी झुलस गया था. जिनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर भेज दिया गया है. अभी उनकी स्थिति सामान्य है. : डॉ विकास जायसवाल, चिकित्सा अधिकारी, जिला अस्पताल सूरजपुर

फरार बदमाश को तलाश रही पुलिस : इस घटना के बाद से पुलिस फरार बदमाश को तलाश रही है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी खाली हैं. वहीं पुलिस आरक्षक के साथ हुए इस घटना के बाद पुलिस खुद सुरक्षित नजर नहीं आ रही है. इस वजह से जिले में कानून व्यवस्था और पुलिस का कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

दो बाइकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, पिता पुत्री समेत तीन की मौत
नशा करने पर दिया ताना, कलयुगी बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा
बस्तर दशहरा में माईजी की डोली का भव्य स्वागत, निभाई गई मावली परघाव रस्म, उमड़ी भीड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details